अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का विरोध और सीएए का भी विरोध दोनों एक साथ कैसे: भाजपा

0
249

कांग्रेस के दोहरे मापदंड़, पाकिस्तान का पुतला फूंक कर रही सीएए का विरोध

डोईवाला। भाजपा डोईवाला नगर और माजरीग्रांट मंडल की संयुक्त बैठक में भाजपाईयों ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों के मामले में दोहरे मापदंड़ अपना रही है।

भारत की शरण में आए पाकिस्तानी अल्पसंख्यकों को भारत की नागरिकता देने वाले कानून (सीएए) के मामले में कांग्रेस ने पूरे देश को दंगों की आग में झोंक दिया। जिसमें जानमाल के साथ ही करोड़ों की राष्ट्रीय संम्पत्ति को नुकसान पहुंचा है। वहीं अब कांग्रेस पाकिस्तान में सिक्खों और दूसरे अल्पसंख्यकों पर हुए अत्याचार को लेकर पाकिस्तान का पुतला फूंककर कड़ा विरोध जता रही है।

पूर्व सैनिक और भाजपा के नवनियुक्त मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा कि जब कांग्रेस पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार बंद करने की मांग को लेकर सड़कों पर है। तो उन्ही अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने वाले कानून सीएए का विरोध क्यों कर रही है।

पहले कांग्रेस साफ करे कि वो चाहती क्या है। यदि कांग्रेस पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार पर चिंतित है तो उसे सीएए का विरोध नहीं करना चाहिए। क्योंकि पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के अल्पसंख्यकों को अत्याचार से बचाने को ही मोदी सरकार सीएए लेकर आई है। माजरी मंडल अध्यक्ष राजकुमार ने कहा कि अब भारत का अल्पसंख्यक वर्ग समझ चुका है कि कांग्रेस उनके समुदाय के पाकिस्तानी पीड़ितों को भारत में बसते हुए नहीं देखना चाहती है। कहा कि पाकिस्तान के ननकाना साहिब पर हमले की कीमत पाक को चुकानी पड़ेगी।

कहा कि पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह को इस मामले में पाकिस्तान पर कार्रवाई करनी चाहिए। संचालन महामंत्री पंकज शर्मा ने किया। बैठक में उषा कोठारी, सुषमा आर्य, ममता नयाल, राममूर्ति सैनी, अनीता अग्रवाल, अल्पना प्रजापति, पूनम तोमर, कृष्णा कड़ियाल, नरेंद्र सिंह, विक्रम सिंह नेगी, रवि पाल, नितिन बर्थवाल, गौरव जोशी, वेद प्रकाश कंडवाल, अवतार सिंह सैनी, सुंदर दास, सुरेश सैनी, सत्येंद्र चौधरी आदि उपस्थित रहे।

ननकाना साहिब की घटना से सिक्ख समुदाय में गुस्सा

डोईवाला। पाकिस्तान ननकाना साहिब में हुए पत्थरबाजी और समुदाय के प्रति बढ़ती हिंसक घटनाओं पर सिक्ख समुदाय के लोगों ने गुस्सा जताया है। प्रबंध कमेटी श्री गुरू सिंह सभा डोईवाला से जुड़े सिक्ख समुदाय के लोगों ने एसडीएम के माध्यम से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर पाकिस्तान पर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कार्रवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here