पूर्व विधायक ने बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया

0
239

कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ ने किया खिलाड़ियों को सम्मानित

डोईवाला। कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ द्वारा खिलाड़ी सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में डोईवाला के पूर्व विधायक हीरा सिंह बिष्ट ने शिरकत की। कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए हीरा सिंह बिष्ट ने कहा कि खेल प्रतिभाओं को आगे बढाने के लिए ठोस कदम उठाए जाने की जरूरत है। मौजूदा सरकार को चाहिए कि गांवों, कस्बों में छिपी हुई प्रतिभाओं को उचित मंच कर बेहतर खिलाड़ियों को आगे लाने का कार्य करे।

खेल प्रकोष्ठ की ब्लॉक अध्यक्ष संगीता तोमर व कांग्रेस नेत्री सोनी कुरैशी ने खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए कहा कि डोईवाला खेल का बड़ा हब रहा है। और डोईवाला के दर्जनों छात्र व खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहरा चुके हैं।

खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने के लिए कांग्रेस खेल प्रकोष्ठ की ओर से लगातार इन खिलाड़ियों को सम्मानित किया जा रहा है। कार्यक्रम में पहुंचे युवाओं को नशे से दूर रहने की अपील भी की गई। और कॉंग्रेस द्वारा आगे भी इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन को लेकर रणनीति बनाई गई।

कार्यक्रम में ग्रामीण क्षेत्र में छुपी प्रतिभाओं को निखारने के संकल्प के साथ ही उन्हें प्रेरित करने का संकल्प भी लिया गया। कार्यक्रम में सभासद गौरव मल्होत्रा, कांग्रेस नेत्री मधु थापा, अमित मनवाल, गोपाल शर्मा, शोनी कौशल, सावन राठौर, शुभम, मेहरबान अली, भारत भूषण पेले, हैप्पी आदि मौजूद रहे।