डिग्री कॉलेज में निर्माण कार्यो की डीपीआर तैयार करने को मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

0
252

देहरादून। शहीद दुर्गा मल्ल स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के प्राध्यापकों औऱ छात्र संघ पदाधिकारियों का 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने उच्च शिक्षा मंत्री डॉ धन सिंह रावत के नेतृत्व में महाविद्यालय की समस्याओं के संदर्भ में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री से वार्ता की।
उच्च शिक्षा मंत्री ने कहा कि डोईवाला महाविद्यालय में उच्च शिक्षा की अपार संभावनाएं हैं, यदि महाविद्यालय में आवश्यक सुविधाओं को बढ़ाया जाए तो महाविद्यालय में नई कोर्सों का संचालन भी होगा और छात्र संख्या में इजाफा भी होगा । वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री से स्नातकोत्तर कला भवन, वाणिज्य संकाय भवन, प्रशासनिक भवन जिसमें ऑडिटोरियम एवं लाइब्रेरी भी हो, तथा भौतिक विज्ञान एवं गणित विभाग के लिए कक्षा कक्षों एवं प्रयोगशाला निर्माण हेतु ज्ञापन प्रस्तुत किया गया।

जिस पर मुख्यमंत्री द्वारा सहमति व्यक्त करते हुए निर्माण एजेंसी से उपरोक्त भवनों के डीपीआर शीघ्र प्रस्तुत करने को कहा गया। इसी क्रम में माननीय उच्च शिक्षा मंत्री द्वारा महाविद्यालय की डीपीआर तैयार करने हेतु आवश्यक कार्रवाई की गई। प्रतिनिधिमंडल में डोईवाला महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ एस०पी०सती, डॉ महावीर सिंह रावत, डॉक्टर अंजली वर्मा छात्रसंघ अध्यक्ष श्री अभिषेक पुरी एवं श्री अजय पांचाल शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here