डोईवाला में 14 करोड़ की लागत से बनने वाली भूमिगत नहर और सड़क का शिलान्यास

0
276

डोईवाला। डोईवाला विधान सभा के बुल्लावाला गांव में राजाजी रिजर्व पार्क से सटे ग्रामीण क्षेत्र से बुल्लावाला गांव तक लगभग 14 करोड़ से अधिक की लागत से 6 किलो मीटर लंबी भूमिगत नहर और सड़क का शिलान्यास सिंचाई मंत्री सतपाल महाराज और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सयुक्त रूप से करते हुए डोईवाला विधान सभा को एक बड़ी विकास योजना की सौगात दी।

डोईवाला के विधायक पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नहर के निर्माण को बेहद महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि लंबे समय से इस नहर को भूमिगत करने की मांग गांव के लोगों की थी। अब नहर का शिलान्यास हो गया है। वहीं सड़क भी मिलने से लोगों को आने जाने में सहूलियत होगी। सिंचाई एवं लोक निर्माण मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि सिंचाई विभाग इस नहर का निर्माण करेगी और समय सीमा के भीतर तय मानकों के तहत निर्माण को पूरा कराना सरकार की प्राथमिकता हैं। इस नहर के बन जाने से हजारों की आबादी को लाभ होगा और किसानों कीडोईवाला में 14 करोड़ की लागत बनने वाली भूमिगत नहर और सड़क का शिलान्यास आय दोगुनी होगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से वरिष्ठ भाजपा नेता करण वोहरा, रामेश्वर लोधी, माजरी मंडल अध्यक्ष राजकुमार, ब्लाक प्रमुख भगवान सिंह पोखरियाल, पूर्व ग्राम प्रधान परमिंदर सिंह, युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रदीप नेगी, राजेंद्र तड़ियाल, सुंदर दास, विनोद राणा, गुरजीत सिंह, जरनैल सिंह, मनोज कांबोज, ललित जायसवाल, चन्द्रभान सिंह, सिंचाई विभाग के मुख्य अभियंता जयपाल सिंह, अधिशासी अभियंता डीपी उनियाल, सहायक अभियंता कुशवंत सिंह चौहान आदि मौजूद रहे।