Vistara started flights between Dehradun-Delhi from today: देहरादून-दिल्ली के बीच विस्तारा ने आज से शुरू की फ्लाइट

0
101

देहरादून-दिल्ली के बीच विस्तारा ने आज से शुरू की फ्लाइट

Dehradun. विमानन कंपनी विस्तारा ने देहरादून-दिल्ली के बीच शनिवार से अपनी फ्लाइट को दोबारा से शुरू कर दिया है।

विस्तारा ने पिछले वर्ष 9 नवंबर से देहरादून-दिल्ली के बीच अपनी नई फ्लाइट शुरू की थी। जो कि सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को संचालित की जाती थी। जिसे बाद में बंद कर दिया गया था। लेकिन शनिवार से विस्तारा ने दोबारा देहरादून-दिल्ली के बीच अपनी फ्लाइट को शुरू कर दिया है।

शनिवार को यह फ्लाइट दिल्ली से हवाई पैसेंजरों को लेकर करीब 2:45 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लैंड हुई और जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हवाई पैसेंजरों को लेकर 3:20 बजे दिल्ली को वापस हुई।

शनिवार को दिल्ली से कुल 76 हवाई यात्री देहरादून एयरपोर्ट पर उतरे। और जौलीग्रांट से दिल्ली के लिए कुल 156 हवाई यात्री वापसी को रवाना हुए। विस्तारा ने देहरादून-दिल्ली के बीच अपनी 164 सीटर विमान से अपनी फ्लाइट शुरू की हैं। वहीं विस्तारा आगामी एक दिसंबर से मुंबई-देहरादून के बीच भी अपनी एयरबस से फ्लाइट शुरू करने जा रही है।

एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि शनिवार से देहरादून-दिल्ली के बीच विस्तारा ने अपनी फ्लाइट शुरू कर दी है। जिससे एयरपोर्ट पर अब फ्लाइटों की कुल संख्या 22 तक हो गई है। कहा कि विस्तारा एक दिसंबर से मुंबई-देहरादून के बीच भी फ्लाइट शुरू करने जा रही है।