एनएसयूआई व युवा कांग्रेस ने किया जिला योजना समिति सदस्य का स्वागत

0
144

डोईवाला। राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के डोईवाला कार्यालय में नवनिर्वाचित जिला योजना समिति सदस्य निर्वाचित हुए बलविंदर सिंह का स्वागत किया गया गया ।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर बलविंदर सिंह का स्वागत किया। कार्यक्रम में उपस्थित राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि डोईवाला में कांग्रेस ने यह महत्वपूर्ण जीत हासिल कर यह साबित कर दिया है कि डोईवाला की जनता भाजपा के रीती-नीतियों से त्रस्त आ चुकी है। डोईवाला विधानसभा में परिवर्तन को लेकर संकल्प बद है।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राहुल सैनी ने कहा की डोईवाला में भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में इस जीत से भय का माहौल है। जिसके कारण डोईवाला नगर पालिका के पूर्ण बहुमत में होने के बाद भी इस महत्वपूर्ण सीट पर कांग्रेस ने कब्जा किया है।
एनएसयूआई के विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर ने कहा कि डोईवाला क्षेत्र में कांग्रेस जन मुद्दों को लेकर संघर्ष कर रही है वह डोईवाला विधानसभा में यह सँघर्ष आगे भी जारी रहेगा।
वहीं एनएसयूआई के नगर अध्यक्ष आरिफ अली ने कहा कि यह जीत युवाओं की जीत है। और इस जीत से सभी युवाओं में खुशी की लहर है।
इस अवसर पर युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव मनीष यादव, पूर्व प्रधान उमेद बोरा , सभासद गौरव मल्होत्रा, गन्ना समिति का डेलीगेट तेजपाल सिंह , एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर , शुभम कांबोज ,आशिक अली, अमन बिष्ट, वसीम अली, सूरज भट्ट ,तेजपाल सिंह ,आदिल अली, मोहम्मद सोहेल ,राहुल आर्य ,अतुल शर्मा ,विमल गोला ,सार्थक सैनी , तालीम राणा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।