उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनराजनीति

डोईवाला में निकाली गई भाजपा जिलाध्यक्ष की शवयात्रा

Listen to this article

वीएचपी और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने निकाली भाजपा जिलाध्यक्ष की शवयात्रा

Dehradun. विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने डोईवाला में भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर के पुतले की शवयात्रा निकालकर प्रदर्शन किया।

दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शनिवार को सीएए रैली के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष ने भगवा का अपमान करते हुए उनके संगठन के बैनर फाड़ दिए गए। और कार्यकर्ताओं से गाली-गलौच व अभद्रता भी की गई।

जिससे गुस्साए कार्यकर्ताओं ने डोईवाला रेलवे स्टेशन से लेकर सौंग नदी पुल तक बीजेपी जिलाध्यक्ष के पुतले की शव यात्रा निकालकर विरोध जताया। बीएचपी और बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिलाध्यक्ष को उनके पद व पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए।

पुतले की शव यात्रा में डोईवाला नगर विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष राकेश सिंह,
संयोजक बजरंग दल डोईवाला अंकित राजपूत, नगर सुरक्षा प्रमुख बजरंग दल डोईवाला अविनाश सिंह, नीरज पैन्यूली, अभिषेक सिंह, सुमित वर्मा, सुमित राजपूत, गोपाल, अनिल खत्री, पंकज, संदीप जायसवाल, विक्रम सिंह भंडारी, यश सौनकर, भावना ठाकुर संयोजिका दुर्गा वाहिनी डोईवाला, नितिन राणा, ओम उपाध्याय, गोपाल आदि मौजूद रहे।

उधर भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर ने कहा कि उन पर लगाए सभी आरोप गलत हैं। उन्होंने किसी के भी साथ गाली-गलौच नहीं की है। और किसी भी संगठन का कोई बैनर भी नहीं फाड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!