उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनराजनीति

18 जनवरी को मुख्यमंत्री डोईवाला में निकालेंगे रैली, तैयारियां को हुई बैठक

Listen to this article

18 जनवरी को डोईवाला मुख्य बाजार में बड़ा कार्यक्रम करने की तैयारी

डोईवाला। सीएए को लेकर विपक्ष के हमलों का सामना कर रही भाजपा हमलों का जवाब देने में जुटी हुई है।

यही कारण है कि अब मुख्यमंत्री को खुद सीएए को लेकर सड़कों पर उतरना पड़ रहा है। 18 जनवरी को डोईवाला में मुख्यमंत्री अपने चुनावी क्षेत्र में सीएए के सर्मथन में एक बड़ी रैली करेंगे। जिसे लेकर भाजपाईयों ने दून जायका होटल में एक बैठक का आयोजन किया।

जिलाध्यक्ष शमशेर पुंडीर ने कहा कि सीएए का देश में रह रहे किसी भी नागरिक से कोई संबध नहीं है। ये कानून किसी भी भारतीय पर लागू नहीं होता है। ये कानून दूसरे देशों से आए हुए शरणार्थियों के लिए बनाया गया है। लेकिन विपक्ष ने जो सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश की है। उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल और राजकुमार ने कहा कि जब तीन तलाक, धारा 370 और दूसरे कानूनों को देशवासियों का सर्मथन मिला तो विपक्ष को ये बात हजम नहीं हुई। जिसके बाद सीएए की आड़ में देश को दंगों की आग में झोक दिया गया। कहा कि इसी कारण मुख्यमंत्री के नेतृत्व में डोईवाला में एक विशाल रैली निकाली जाएगी।

बैठक में जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण रावत, पंकज शर्मा, नरेंद्र नेगी, करण वोहरा, रामेश्वर लोधी, संजीव सैनी, दिनेश सजवाण, सतेंद्र चौधरी, नितिन बड़थ्वाल, विक्रम नेगी, उषा कोठारी सुषमा आर्य, ममता नयाल, कल्पना प्रजापति, वर्षा वर्मा, आरती लखेड़ा, आशा सेमवाल, जेपी गैरोला, जयदेव डोभाल, राजेश भट्ट, विनीत मनवाल, राकेश डोभाल, प्रेम कुमार, आशीष कुमार, अमित कुमार, राममूर्ति ताई, पंकज बहुगुणा, वेद प्रकाश कंडवाल, विशाल छेत्री, मुकेश पवार, राजेंद्र साजवाण, सुशील जायसवाल, मनोज कांबोज, रोहित गुप्ता, अनमोल अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!