उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

कांग्रेस ने कहा स्थानीय लोगों से न लिया जाए लच्छीवाला में टोल

Listen to this article

राजमार्ग बनाने को दी हैं स्थानीय लोगों ने जमीनें, किसानों का रखें ध्यान

डोईवाला। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजामार्ग पर लच्छीवाला में लगाए जा रहे टोल टैक्स का विरोध करते हुए स्थानीय को छूट देने की मांग की है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लच्छीवाला में टोल टैक्स बैरियर पर स्थानीय लोगों को टोल मुक्त किए जाने को लेकर डोईवाला उप जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रीय राजमार्ग 72 के अधिशासी अभियंता को ज्ञापन दिया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि राजमार्ग के लिए क्षेत्र के किसानों और दुकानदारों ने अपनी जमीनें दी हैं। इसलिए स्थानीय लोगों से टोल नहीं लिया जाना चाहिए। उनकी मांग है कि टोल बैरियर के 20 किलोमीटर के दायरे में जितने भी लोग आते हैं। उन सभी को इस टोल बैरियर से मुक्त रखा जाना चाहिए।

इस अवसर पर कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह, गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल, ईश्वर चंद्र पाल, संजय खत्री, मोहित उनियाल, शेर सिंह पाल, सुशील कुमार, अशोक कुमार ,जसवंत सिंह जिला महामंत्री, राहुल सैनी, दिनेश कुमार, विजय सिंह, प्रितपाल सिंह, नईम अहमद, फुरकान अली, गौरव मल्होत्रा, सतनाम सिंह आदि मौजूद रहे।

गन्ना समिति ने दिया किसान संघर्ष समिति को समर्थन

डोईवाला। गन्ना समिति के चेयरमैन मनोज नौटियाल ने कहा कि तीन कृषि कानूनों को लेकर पूरे देश में बड़ा आंदोलन चल रहा है। डोईवाला में भी एक कमेटी का गठन किया गया है। और किसान 23 जनवरी को पूरे प्रदेश के किसान राजभवन कूच करेंगे।

गन्ना समिति ने किसान संघर्ष समिति को अपना समर्थन दिया है। मौके पर ईश्वर चंद्रपाल, गौरव चौधरी, मोहित उनियाल, शेर सिंह पाल, राहुल सैनी, रंजीत सिंह, सावन राठौर, सुशील कुमार, अशोक कुमार, विजय सिंह, संजय खत्री, गौरव मल्होत्रा, नईम अहमद, जसवंत सिंह, सतनाम सिंह, विमल शर्मा, संजय शर्मा, धर्मपाल, आदि ने अपना समर्थन दिया है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!