उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

डोईवाला के गांवों में प्रवास के दौरान जनता से संवाद करेंगे ये कांग्रेस नेता, सूची जारी

Listen to this article

डोईवाला। कांग्रेस गांव-गांव और घर-घर कार्यक्रम के तहत न्याय पंचायत स्तर पर जाकर महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर जनता से संवाद करेगी।

इसके लिए कांग्रेस ने अपने नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी हैं। ये नेता ग्राम पंचायत स्तर पर लोगों से संवाद करके इन मुद्दों को लोगों तक पहुंचाएंगे। और कांग्रेस को मजबूत करने पर ग्रामीणों से चर्चा करेंगे।

जिला संगठन महामंत्री कांग्रेस जसवंत सिंह ने कहा कि उनके नेता गांवों मे प्रवास के दौरान ग्रामीणों के बीच जनता के मुद्दों को उठाएंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि मंहगाई के कारण जनता परेशान है। उससे कांग्रेस जनता के बीच में जाकर हर मुद्दे को उठाएगी।

जिसके लिए कांग्रेस ने डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत अपनी नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। जो गांवों और क्षेत्र में जाकर प्रवास करेंगे। और जनता से जुड़े हुए मुद्दों को उठाएंगे। रानीपोखरी न्याय पंचायत में पूर्व विधायक हीरा सिंह बिष्ट,

माजरीग्रांट न्याय पंचायत में जिलाध्यक्ष गौरव सिंह, मारखमग्रांट ने पंचायत में नगर अध्यक्ष राजगीर खत्री, थानों न्याय पंचायत में सागर मनवाल को गांवों में प्रवास की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!