उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटन

Dehradun airport पर ट्रैफिक जाम से हवाई यात्री हुए परेशान

Listen to this article

एयरपोर्ट परिसर में जाम से बाहर निकलने में लग रहा आधा घंटे से अधिक समय

फ्लाइट अधिक और निर्माण कार्य के चलते एयरपोर्ट परिसर में बन रह जाम की स्थिति

Dehradun. अभी तक आपने सड़कों और हाईवे पर ही ट्रैफिक जाम के बारे में सुना और देखा होगा।

लेकिन अब एयरपोर्ट परिसर के अंदर भी जाम की स्थिति पैदा हा रही है। जिससे हवाई पैसेंजरों को एयरपोर्ट परिसर से बाहर निकलने में ही आधा घंटे से अधिक का समय लग रहा है। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अधिकांश शाम के वक्त जाम जैसी स्थिति पैदा हो रही है। एयरपोर्ट पर वर्तमान में टर्मिनल और दूसरे निर्माण कार्य चल रहे हैं।

इसके अलावा एयरपोर्ट परिसर में जाने से पहले एक टोल भी लगाया गया है। निर्माण कार्यो, पैसेंजरों की संख्या अधिक होने और टोल बैरियर से जौलीग्रांट एयरपोर्ट परिसर में शाम के वक्त जाम लग रहा है। हवाई पैसेंजरों को टर्मिनल से मुख्य मार्ग तक आने में मुश्किल से पांच मिनट का समय लगता था। लेकिन अब हवाई पैसेंजरों को कार से बाहर निकलने में आधा घंटे से भी अधिक का समय लग रहा है।

मतलब हवाई पैसेंजर दिल्ली से देहरादून तो तीस या पैंतीस मिनट में पहुंच रहे हैं। लेकिन उन्हे टर्मिनल से बाहर निकलने में इससे भी अधिक का वक्त लग रहा है। जिससे इन दिनों हवाई यात्रियों के साथ ही एयरपोर्ट टैक्सी चालक भी परेशान हैं। यह समस्या पिछले चार पांच दिनों से बनी हुई है। एयरपोर्ट टैक्सी चालकों ने बताया कि एयरपोर्ट परिसर में जाम से इन दिनों हवाई यात्री और टैक्सी चालक दोनों परेशान हैं। जिससे अधिक समय लग रहा है। उधर एयरपोर्ट प्रशासन का कहना है कि निर्माण कार्य के चलते कुछ दिक्कतें हो सकती हैं। जिन्हे जल्द ही दूर कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!