उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनविदेश

Vistara’s new flight to Dehradun: विस्तारा फिर शुरू करेगी देहरादून-दिल्ली-मुंबई के बीच अपनी फ्लाइट

खबर को सुने

इस माह के आखिर में विस्तारा शुरू कर सकती है अपनी फ्लाइट

जौलीग्रांट (देहरादून) प्रमुख विमानन कंपनी विस्तारा एक बार फिर देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए अपनी उड़ानें शुरू कर सकती है।

कंपनी को डायरेक्टर जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) से एप्रुवल मिलते ही देहरादून के लिए विस्तारा अपनी उड़ानें शुरू करने पर विचार कर रही है। विस्तारा कंपनी इसी माह के आखिर में 27 नवंबर के आसपास अपनी उड़ानें शुरू करने पर विचार कर रही है।

विस्तारा की योजना देहरादून-दिल्ली और देहरादून-मुंबई के बीच अपनी फ्लाइट शुरू करने की है। इससे पहले विस्तारा ने पिछले वर्ष 9 नवंबर से देहरादून-दिल्ली के बीच अपनी नई फ्लाइट शुरू की थी। जो कि सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को संचालित की जाती थी।

जिसे बाद में बंद कर दिया गया था। लेकिन अब जिस तरह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हवाई यात्रियों की संख्या में बढोत्तरी हो रही है। उससे कई विमानन कंपनियों ने जौलीग्रांट का रूख किया है। बीते 11 नवंबर से गो फर्स्ट ने भी देहरादून-दिल्ली और देहरादून-मुंबई के बीच अपनी फ्लाइट शुरू की है। जिससे वर्तमान में एयरपोर्ट पर प्रतिदिन फ्लाइटों की संख्या 22 तक पहुंच गई है। विस्तारा के जौलीग्रांट आने के बाद फ्लाइटों की संख्या में और इजाफा होगा।

फिलहाल कंपनी डीजीसीए से एप्रुवल लेने के प्रयास कर रही है। टाइम शेड्यूल और एप्रुवल मिलते ही कंपनी इस माह के आखिर तक लगभग 27 नवंबर के आसपास तक अपनी फ्लाइट जौलीग्रांट में उतार सकती है। एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि विस्तारा जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट उतारने की योजना बना रही है। संभावनाएं हैं कि इस माह के आखिर तक कंपनी अपनी फ्लाइट संचालित कर सकती है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!