उत्तराखंडदेशदेहरादूनमहाराष्ट्रराजनीति

उद्धव के सीएम बनने की खबर पढ़ी और सूचना फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने की आई

खबर को सुने

महाराष्ट्र में सियासी तश्वीर बदलने पर टिकी रही लोगों की निगाहें

देहरादून। शनिवार की सुबह जब लोगों ने अखबार खोला तो उसमें प्रथम पेज पर शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकर के मुख्यमंत्री बनने की खबर छपी थी।

लेकिन अभी लोगों ने ठीक से अखबार पढ़ा भी नहीं था कि टीवी और सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र की सरकार बनने की खबर दौड़ने लगी। फिर क्या था। पूरे दिन लोग टीवी और सोशल मीडिया से महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे की खबर लेते रहे। लोगों ने सोशल मीडिया पर शिव सेना की खूब चुटकी ली। दिन भर लोग व्हाट्सएप, फेसबुक आदि पर चुटकी लेते रहे। सोशल मीडिया पर शाम तक लोग एक दूसरे को महाराष्ट्र सियासी घटनाक्रम पर चुटकुले और तंज भेजते रहे। लोगों ने सोशल मीडिया पर एनसीपी की भी जमकर क्लास ली।

सोशल मीडिया पर शिवसेना के लिए लिखा गया है न घर के रहे न घाट के। शिव सेना अब खा माछा। इतिहास गवाह है कि पुत्रमोह विनाशकारी है। कर्नाटक से चले महाराष्ट्र फतह किया, अगला स्टेशन एमपी है। ठाकरे दिग्गी से कहेंगे अब तू दिखा ताकत। मैं सिंदूर लिए खड़ा रहा, वो राखी बांधकर चली गई। एनसीपी के लिए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि मीरजाफर और जयचंद अभी जिंदा हैं। जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है कि एनसीपी के लिए ईडी से बचाव का ये शर्मनाक तरीका है। सबसे ज्यादा अमित शाह के लिए सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है। लिखा गया है कि शिवसेना को समझ आ गया होगा कि सर्जिकल स्ट्राइक रात में ही होती है। शाह के बारे में लिखा गया है कि अब बताओ असली चाणक्य कौन है। शाह के लिए लिखा है कि बच्चों ने बहुत दिन खेला, अब मेरी चाल है। देर शाम तक लोग महाराष्ट्र घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!