उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

गैस सिलेंडरों को मारा-मारी, नहीं हुआ सोशल डिस्टेंस का पालन

Listen to this article

एजेंसी ने भिजवाई सिलेंडरों की सात गाड़ियां तब मिली राहत

डोईवाला। डोईवाला में सबसे अधिक मारा-मारी गैस सिलेंडरों को लेकर चल रही है।

जौलीग्रांट में रविवार को पंचायत घर जौलीग्रांट और सैन चौकी में काफी संख्या में लोग गैस सिलेंडरों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन छोटे हाथी वाहन से तीन वाहनों में गैस सबसे पहले सैन चौकी पहुंचाई गई। और वहां सभी सिलेंडर खत्म हो गए। पंचायत घर पर काफी संख्या में लोग इंतजार करते रह गए।

इस समस्या को लेकर इण्डैन गैस संचालक डोईवाला को फोन किया गया। लेकिन उनका फोन नहीं मिला। उसके क्षेत्रीय पूर्ति अधिकारी विवेक शाह को समस्या से अवगत करवाया गया। उन्होंने कहा कि संचालक छुट्टी पर चल रहे हैं। उनकी तरफ से पूरे प्रयास किए जाएंगे। जिसके बाद जीएमवीएन के अधिकारियों को फोन कर समस्या बताई गई।

कुछ देर में ही गैस गोदाम इंचार्ज द्वारा फोन कर बताया गया कि दो छोटे हाथी में सिलेंडर भरकर पंचायत घर जौलीग्रांट भिजवाएं जा रहे हैं। लेकिन कुछ देर में ही दोनों वाहन से सिलेंडर खाली हो गए। और काफी लोग सिलेंडर लेने से वंछित रह गए। इसके बाद गोदाम इंचार्ज को फिर फोन किया गया। जिसके बाद दो और वाहनों से पंचायत घर प्रागंण में सिलेंडर भेजे गए।

पहले सिलेंडर लेते समय सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा गया। जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ता विनीत मनवाल द्वारा पुलिस को फोन किया गया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर व्यवस्था बनाई। और लोगों को गैस सिलेंडरों की किल्लत से बड़ी राहत मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!