अपराधउत्तराखंडदेहरादून

जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास होंडा सिटी कार में लगी आग, ब्रेक भी हुए फेल, बाल-बाल बचे तीन सवार

Listen to this article

एयरपोर्ट के पास धू धूकर जली कार, फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग

डोईवाला। जौलीग्रांट एयरपोर्ट के पास जौलीग्रांट पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ऋषिकेश-देहरादून मुख्य मार्ग पर एक कार में भीषण आग लग गई।

 

देखते ही देखते आग की ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी। कार में आग देखकर लोग रुककर वीडियो बनाने लगे। और मार्ग में लंबा जाम लग गया। सूचना पाकर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस चौकी से रानीपोखरी की तरफ मार्ग के दाहिनी तरफ एक गाड़ी में भीषण आग लग गई।

जिस कारण वहां काफी लोग रुक गए। जिस वक्त होंड सिटी कार में आग लगी उस वक्त उसमें कुल तीन लोग सवार थे। कार में उस वक्त हरीश अग्रवाल पुत्र रामभज निवासी ऋषिकेश और उनका भाई व बेटा सवार थे। हरीश अग्रवाल ने कहा कि जिस वक्त उनकी कार में आग लगी उस वक्त गाड़ी के ब्रेक भी फेल हो गए थे।

बड़ी मुश्किल से उन्होंने कार को कंट्रोल कर सड़क किनारे खड़ा किया। और फटाफट कार से उतरकर अपनी जान बचाई। बीस मिनट के अंदर पूरी गाड़ी जल गई। कार की लपटें देखकर ऐसा लग रहा थ मानों किसी ने कार के ऊपर कोई ज्वलनशील पदार्थ ड़ालकर आग लगा दी हो। कार के अंदर डिक्की में रखा सामान, कार के कागज आदि सब जलकर खाक हो गए। हरीश अग्रवाल ने कहा कि उनकी कार में चलते हुए अचानक आग लग गई।

उन्होंने किसी तरह कार को कंट्रोल कर अपनी और अपने परिजनों की जान बचाई। चौकी इंचार्ज मुकेश डिमरी ने कहा कि सूचना पाकर पुलिस मौके पहुंची। वहीं फायर ब्रिगेड इंचार्ज डीपी डंगवाल ने कह कि दोपहर 1:39 बजे उन्हे कार में आग लगने की सूचना मिली। लेकिन रास्ते में लोगों की भीड़ जमा होने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ा। कहा कि फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर कार की आग को बूझाया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!