उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

वन विभाग द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने सुनी जनसमस्याएं

खबर को सुने

डोईवाला। डोईवाला विधानसभा अंतर्गत वन विभाग से जुड़ी समस्याओं के निस्तारण के लिए प्रमुख वन संरक्षक जयराज ने जनता मिलन कार्यक्रम के अंतर्गत जनसुनवाई की, जिसमें मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी मौजूद रहे।

लच्छीवाला वन रेंज अंतर्गत लगाए गए मिलन केंद्र पर जनता ने अपनी समस्या रखी, बालावाला व नथुवावाला में जंगली जानवर लगातार फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं, जिस पर सुनवाई करने के बाद मौके पर ही निस्तारण किया गया, ओर फसलों की सुरक्षा के लिए लगभग 3 किलोमीटर वन स्टैंड इलेक्ट्रिक लाइन मंजूर की गई।

दूधली गांव में बरसाती नाले से फसलों को हो रहे नुकसान पर भी सुनवाई की गई, जिसमें स्थानीय लोगों की मदद के साथ कार्य करने का निर्णय लिया गया। ओर राजाजी पार्क के अंतर्गत हाथी दीवार के-लिए ढाई लाख की मंजूरी दी गयी, साथ ही छिद्दरवाला में भी जंगल के किनारे 4 लाख की लागत के कार्य कराये जाने की मंजूरी दी गयी।

कार्यक्रम में करन बोरा- उपाध्यक्ष- वन पंचायत सलाहकार समिति(राज्य मंत्री)
जयराज सिंह- मुख्य वन संरक्षक, डीएफओ मसूरी कहकशा नशीम, डीएफओ देहरादून राजीव धीमान, वन सरंक्षक पीके पत्रों, एसडीओ बीबी मर्तोलिया, विनय मोहन रतूडी, रेंज अधिकारी लच्छीवाला घनानंद उनियाल, थानों रेंज उदयचंद गॉड, बड़कोट रेंज केशर सिंह नेगी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!