उत्तराखंडदेशदेहरादूनपर्यटनफिल्मीमनोरंजनमहाराष्ट्र

“नायक” को भा गई उत्तराखंड की लोकेशन, जल्द करेंगे इस हिंदी फिल्म और टीवी शो की शूटिंग

खबर को सुने

सुविधाएं मिले तो उत्तराखंड में हैं फिल्म के लिए अनुकूल माहौल

Dehradun. लव शगून जैसी हिंदी फिल्म और कई टीवी शो डॉयरेक्ट कर चुके युवा डॉयरेक्टर और एक्टर संदेश नायक आजकल उत्तराखंड में अपनी नई फिल्म और टीवी शो के लिए लोकेशन तलाश रहे हैं।

अब तक वो टिहरी, देवप्रयाग, श्रीनगर, कीर्तिनगर और धारी देवी में अपनी फिल्मों के लिए लोकेशन देख चुके हैं। जो उन्हे काफी पसंद आई है। दून जायका होटल में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि वो एक नई फिल्म आराम से को लेकर काम शुरू करने वाले हैं। जिसके लिए वो लोकेशन और माहौल तलाश रहे हैं। उनकी नई फिल्म आराम से एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमें श्रेयश तलपदे मुख्य भूमिका में होंगे।

संदेश ने कहा कि किसी भी राज्य में फिल्म की शूटिंग होने से वहां 40 प्रतिशत टूरिज्म में इजाफा होता है। जिससे स्थानीय कलाकारों को काम भी मिलता है। और उस प्रदेश की पहचान और अधिक बढती है। संदेश की पत्नी ईशा रावत उत्तराखंड से हैं। जिन्होंने गढवाली फिल्म औंसी की रात में नायिका का किरदार निभाया है। यही कारण है कि संदेश उत्तराखंड में अपनी नई फिल्म और टीवी शो को शूट करना चाहते हैं। कांग्रेस नेता मनोज नौटियाल ने भी उत्तराखंड की लोकेशन को लेकर विचार रखे।

मूक-बधिर लोगों के लिए टीवी शो जल्द

डोईवाला। संदेश नायक का अगले महीने मूक-बधिर लोगों के लिए एक ट्रैवल टीवी शो जल्द ही शुरू करने वाले हैं। जो अपनी तरह का पहला मूक-बधिरों के लिए मनोरंजन शो होगा। जिसमें साइन लैंग्वेज के साथ ही ग्राफिक्स का इस्तेमाल भी किया जाएगा। इसमें उत्तराखंड के बारे में बताया जाएगा। जिससे उत्तराखंड आने वाले देश विदेश के मूक-बधिरों को आसानी होगी। और वो यहां की संस्कृति को समझ सकेंगे।

खाने के समय माथे पर टीका लगाना एक नया अनुभव

डोईवाला। संदेश ने कहा कि देवभूमि में मेहमानों को खाना खिलाते वक्त टीका लगाए जाने का रिवाज उन्हे बहुत पंसद आया है। उसे वो अपनी आगामी फिल्मों और टीवी शो में जरूर दिखाएंगे।

 

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!