उत्तराखंडदेशदेहरादूनपर्यटनमनोरंजनराजनीति

लच्छीवाला नेचर पार्क बनेगा देश-विदेश के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र, पूर्व सीएम और क्षेत्रीय विधायक ने लिया निर्माण कार्यो का जायजा

खबर को सुने

पूर्व सीएम लच्छीवाला नेचर वाटर पार्क का किया निरीक्षण

Dehradun. पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला के विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लच्छीवाला नेचर पार्क जाकर पार्क में चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लिया।

डोईवाला का लच्छीवाला नेचर वाटर पार्क को लच्छीवाला आने वाले पर्यटकों को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। पार्क में चल रहे तमाम निर्माण कार्य अंतिम चरण में हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देशों के बाद पार्क निर्माण का कार्य शुरू किया गया था।

उन्होंने तमाम निर्माण कार्यों के साथ सेल्फी प्वाइंट, वाटर पार्क, बच्चों का झूला स्थल और म्यूजियम का निरीक्षण किया और वन विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली। कहा कि लच्छीवाला नेचर वाटर पार्क देश-विदेश के पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र बनेगा।

यहां तमाम आधुनिक सुविधाओं को जुटाने के साथ ही उत्तराखंड की संस्कृति की झलक भी इस पार्क में देखने को मिलेगी। बच्चों के मनोरंजन के लिए भी आधुनिक झूले लगाए गए हैं। इसके अलावा म्यूजियम में उत्तराखंड की तमाम एतिहासिक चीजों के दर्शन भी पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे।

कहा कि कुछ ही दिनों में लच्छीवाला का यह नेचर वाटर पार्क पर्यटकों के लिए खोल दिया जाएगा। लेकिन कोविड-19 को देखते हुए नियम लागू रहेंगे।

पूर्व सीएम ने कहा कि जो टॉस्क अधिकारियों को दिया गया वो अधिकारियों ने पूरा किया है। इस अवसर पर पूर्व राज्य मंत्री खेमपाल सिंह, भाजपा के नगर मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, कार्यकर्ता पंकज शर्मा, रोहित छेत्री, उम्मेद नेगी वन क्षेत्राधिकारी घनानंद उनियाल आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!