उत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनराजनीति

लच्छीवाला टोल टैक्स से बचने को दूसरे मार्गो पर बढा यातायात

खबर को सुने

देहरादून जाने के लिए दूसरे मार्गो बढा कई गुना ट्रैफिक

Dehradun. देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर लच्छीवाला में बीते 18 फरवरी से शुरू किए गए टोल टैक्स से बचने को वाहन चालक अब दूसरे मार्गो का रूख कर रहे हैं।

जिससे डोईवाला की तरफ से देहरादून जाने वाले अन्य मार्गो पर ट्रैफिक कई गुना बढ चुका है। डोईवाला शहर की तरफ से देहरादून जाने वाले वाहन अब लच्छीवाला टोल टैक्स से बचने को दूधली की तरफ से कारगी चौक और धर्मपुर की तरफ आवाजाही कर रहे हैं। इसमें कार, टैक्सी, ट्रक आदि वाहन दूधली की तरफ से देहरादून को आवाजाही कर रहे हैं। वहीं एयरपोर्ट की तरफ से रायपुर होते हुए देहरादून जाने वाले वाहनों की संख्या भी बढ गई है।

किसान नेता और स्थानीय निवासी उमेद बोरा ने कहा कि लच्छीवाला में टोल प्लाजा शुरू होने से दूधली मार्ग पर ट्रैफिक कई गुना बढ गया है। जिससे क्षेत्र में दुर्घटनाओं का खतरा काफी बढ गया है।

कहा कि दूधली मार्ग काफी संकरा है। इस मार्ग पर अधिक यातायात और हैवी वाहनों की आवाजाही नहीं होनी चाहिए। लोग टोल से बचने को खुद की और दूसरों की जिंदगी को खतरे में ड़ाल रहे हैं। कहा कि मार्ग के चौड़ीकरण की बातें तो काफी हुई हैं। लेकिन धरातल पर अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!