उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनराजनीति

डोईवाला का सरकारी स्कूल देखने पहुंचे मनीष सिसोदिया, कहा सरकारी स्कूलों की हालत जानबूझकर खराब की गई

Listen to this article

प्राथमिक विद्यालय जीवनवाला जाकर देखी विद्यालय की स्थिति

डोईवाला। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने काफिले के साथ डोईवाला के एक सरकारी स्कूल को देखने पहुंचे।

प्राथमिक विद्यालय जीवनवाला में मनीष सिसोदिया ने विद्यालय और वहां की व्यवस्थाओं को देखा। स्कूल का जायजा और व्यवस्थाओं को देखने के बाद पत्रकारों से बातचीत में मनीष सिसोदिया ने कहा कि वो उत्तराखंड में यहां की सरकार और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने जो विकास कार्य किए हैं। वो उनका जायजा लेने के लिए आए थे।

विशेषकर स्कूलों, अस्पतालों, बिजली व पेयजल के लिए जो विकास कार्य हुए हैं। उस पर वो मदन कौशिक से बहस के लिए आए थे। लेकिन कौशिक बहस से पीछे हट गए। इसलिए उन्होंने सोचा कि दिल्ली लौटते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा डोईवाला में स्कूलों का जायजा लिया जाए।

इसलिए उन्होंने प्राथमिक विद्यालय जीवनवाला का जायजा लिया। सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड में सरकारी स्कूलों को जानबूझकर खराब करके पब्लिक स्कूल खोले गए हैं। जहां लोगों को मजबूरी में मोटी फीस देकर बच्चों को पढ़ना पढ़ रहा है। सरकारी स्कूलों की हालत ऐसी कर दी गई है कि कोई भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में नहीं पढ़ाना चाहता है।

फिर थोड़े दिन बाद कहा जाता है कि स्कूल बंद करना पड़ रहा है। क्योंकि स्कूल में उनके साथ आप विधायक दिनेश मोहनिया, विधायक प्रवीन कुमार, प्रदेश प्रभारी राजीव चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर आदि भी रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!