उत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनस्वास्थ्य और शिक्षा

इमरजेंसी सेवा को एयरपोर्ट रहा खुला, सभी उड़ानें रही ठप

Listen to this article

2007 के बाद दून एयरपोर्ट पर पहली बार नहीं उतरी कोई फ्लाइट

Dehradun. मंगलवार रात 12 बजे के बाद सभी घरेलू उड़ानों पर रोक लगने के बाद बुधवार को देहरादून एयरपोर्ट पर सभी उड़ानें ठप रही।

देहरादून एयरपोर्ट पर बुधवार को कोई भी कामर्शियल फ्लाइट या प्राईवेट विमान नहीं उतरे। हेलीकॉप्टर की आवाजाही भी पूरी तरह बंद रही। फिलहाल देहरादून एयरपोर्ट पर 31 मार्च तक के लिए सभी तरह की उड़ानों पर रोक लगा दी गई है।

देहरादून एयरपोर्ट पर प्रतिदिन कुल 11 शहरों के लिए 22 के लगभग फ्लाइटें आवाजाही करती थी। इसके अलावा सभी तरह के प्राईवेट प्लेन और चौपर पर भी रोक लगा दी गई है।

जबकि कार्गो और इमरजेंसी सेवाओं को एयरपोर्ट खुला रहेगा। लेकिन एयरपोर्ट पर काफी कम स्टॉफ तैनात रहेगा। बुधवार और बृहस्पतिवार को  एयरपोर्ट सुबह साढे छह बजे से लेकर शाम नौ बजे तक खुला रहेगा।

जबकि अग्रिम आदेशों तक 27 मार्च से लेकर 31 मार्च तक एयरपोर्ट को सुबह दस बजे से लेकर शाम छह बजे तक ही खोला जाएगा। बुधवार के दिन सभी तरह की उड़ानें बंद होने के बाद दून एयरपोर्ट सूना रहा।

और कई किलोमीटर दूर से ही दिखने वाली एटीसी टॉवर की लाइट भी बंद रही। 2007 में एयरपोर्ट का विस्तारीकरण किया गया था। उसके बाद पहली बार बुधवार को दून एयरपोर्ट सूना रहा। और कोई भी फ्लाइट या प्राईवेट विमान एयरपोर्ट पर लैंड नहीं हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!