उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

डिजीटल टेक्नोलॉजी अविर्नस प्रतियोगिता में पीआईसी के छह विद्यार्थियों को पुरूष्कार

खबर को सुने

डोईवाला। उतराखण्ड के सूचना एवं विज्ञान टेक्नोलोजी विभाग द्वारा यूसर्क की और से आयोजित डिजिटल टेक्नोलोजी अविर्नस प्रतियोगिता में राज्य के 15 हजार छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

जिसमें पब्लिक इंटर कालेज के छह मेधावी छात्र छात्राओं ने बेतहर प्रदर्शन किया है। विद्यालय के प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार और शिक्षक अश्विनी गुप्ता को भी विभाग ने प्रशस्ति-पत्र और पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। बालावाला स्थित सरदार भगवान सिंह यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र शिवम गिरि, मौ0 अयान, कार्तिक थापा, सोनू, अब्दुल रहीम को सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि विधायक मुन्ना सिंह चौहान, पदम् श्री पुरुस्कार प्राप्त कल्याण सिंह, वैज्ञानिक दुर्गेश पंत, केन्द्रीय विद्यालय संगठन के डायरेक्टर डीके सिह, प्रो0 एससी गर्ग ने प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया।

मुख्य अतिथि ने पुरस्कार प्राप्त करने वाले सभी छात्र-छात्राओं और शिक्षको को रचनात्मक कार्यो से जुड़े रहने की बात कहते हुए यूसर्क के प्रयासों की सराहना की। विद्यालय की शानदार उपलब्धि पर प्रबंधक मनोज नौटियाल ने छात्र- छात्राओं और सम्मानित किए गए शिक्षको को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!