उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

परीक्षाफल लटकने से तीन वर्ष का स्नातक पांच वर्ष में हो रहा पूरा

Listen to this article

परीक्षा परिणाम घोषित नहीं होने पर एनएसयूआई ने महाविद्यालय में की तालाबंदी

Dehradun. शहीद दुर्गा मल्ल महाविद्यालय डोईवाला के छात्र-छात्राओं ने परीक्षा परिणाम घोषित नहीं होने पर कॉलेज में तालाबंदी की।

विद्यार्थी लंबे समय से परीक्षा परिणाम घोषित करने की मांग कर रहे हैं। अभी तक परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ है। जबकि सभी महाविद्यालयों के परीक्षा परिणाम घोषित हो गए हैं। लेकिन डोईवाला महाविद्यालय का ही परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ।

डोईवाला एनएसयूआई ने परीक्षा परिणाम घोषित करने की मांग को लेकर डोईवाला महाविद्यालय में तालाबंदी कर धरना दिया है। छात्र छात्राओं का आरोप है कि उन्होंने अपने 6 सेमेस्टर पूरे कर लिए है मगर अभी तक 5 सेमेस्टर का ही परीक्षा परिणाम घोषित नहीं हुआ। उनका 3 साल का बीए 5 साल में पूरा हो रहा है।

एनएसयूआई के विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर ने कहा कि वो लगातार प्राचार्य को अवगत करा चुके है मगर छात्र छात्राओं की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। छात्र छात्राओं का जीवन अधर में लटका नजर आ रहा है। छात्र-छात्राएं सरकारी नौकरी के फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं। और उनकी उम्र निकलती जा रही है।

कहा कि अगर जल्द परीक्षा परिणाम घोषित नहीं होता तो सभी छात्र छात्राएं आमरण अनशन करने को मजबूर होंगे। धरना प्रदर्शन करने वालों में सावन राठौर, आरिफ अली, निकलेश, रीता, शहदाब, फिरोज, आदिल अतुल कुमार, मनमीत सिंह, राहुल आर्य, ऋषभ व छात्र-छात्राएं आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!