उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजनराजनीति

कड़ाके की ठंड और बारिश के बावजूद एनएसयूआई की नव वर्ष पार्टी ने समा बाँधा, जमकर थिरके छात्र-छात्राएं

Listen to this article

एनएसयूआई द्वारा दी गई नववर्ष पार्टी में जमकर थिरके छात्र-छात्राएंडो

डोईवाला। नव वर्ष के उपलक्ष में एनएसयूआई द्वारा एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला के छात्र छात्राओं को एक पार्टी दी गई।

जिसमें छात्र-छात्राओं ने जमकर डांस किया। कड़ाके की ठंड और बारिश भी छात्र-छात्राओं का जोश कम नहीं कर सकी। भानियावाला स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में एनएसयूआई द्वारा नव वर्ष के उपलक्ष में पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।
राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश संयोजक मोहित उनियाल ने कहा कि एनएसयूआई ने हमेशा ही छात्र हितों से जुड़े हुए मुद्दे उठाए हैं। जेएनयू में घुसकर जिस तरह से विद्यार्थियों के साथ मार पिटाई की गई है उसकी निंदा की जानी चाहिए। कहां कि व्हाट्सएप और दूसरी सोशल नेटवर्क साइट पर सोच समझकर ही मैसेज को फॉरवर्ड करना चाहिए।

कांग्रेस नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री ने एनएसयूआई के प्रयासों को सराहा। नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि सागर मनवाल ने कहा कि कॉकटेल ने एक सामाजिक बुराई का रूप ले लिया है। जिसका सामूहिक रूप से बहिष्कार किया जाना चाहिए। पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष यादव ने भी विचार रखे।बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया कार्यक्रम का संचालन आसिफ हसन ने किया। कार्यक्रम में काजल लोधी, मेहरबान अली आदि को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मनोज नेगी, शुभम काम्बोज, सावन राठौड़, रक्षिता, प्राची नेगी, तान्या सिल्सवल और काफी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!