उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

यूकेडी ने डोईवाला में किया वार्डों का गठन, महानगर अध्यक्ष पद पर अंकित घिल्डियाल को जिम्मेदारी

Listen to this article

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल ने डोईवाला मे वार्डों का गठन करके वार्ड अध्यक्षों को जिम्मेदारी दी है।

डोईवाला युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पद पर अंकित घिल्डियाल को जिम्मेदारी दी गई है।

आज डोईवाला में आयोजित एक कार्यक्रम में सभी वार्ड अध्यक्ष और सदस्यों ने इस बात पर गहरा आक्रोश व्यक्त किया कि नेशनल हाईवे का काम अभी तक अधूरा है लेकिन इसके बावजूद टोल टैक्स लेना शुरू किया जा चुका है।

उत्तराखंड क्रांति दल के नेता शिवप्रसाद शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि टोल प्लाजा के खिलाफ स्थानीय लोगों को छूट न दिए जाने पर वे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

एडवोकेट डीएम काला ने कहा कि अभी तक नेशनल हाईवे के दोनों तरफ वाले गांव को कनेक्ट करने वाली सड़कें दुरुस्त नहीं की गई है वहीं लच्छीवाला फ्लाईओवर के नीचे से गुजरने वाली सर्विस लेन भी नहीं बनाई गई है, इसके बावजूद टोल टैक्स लिया जा रहा है।

उत्तराखंड क्रांति दल इसका घोर विरोध करता है। उत्तराखंड क्रांति दल केंद्रीय संगठन मंत्री संजय बहुगुणा ने संगठन को मजबूत करने आवश्यकता बताई।

यूकेडी के जिला अध्यक्ष केंद्र पाल सिंह तोपवाल ने कहा कि प्रशासन ने एक सप्ताह के लिए टोल टैक्स न दिए जाने का आश्वासन दिया था।

लेकिन इसके बावजूद टोल प्लाजा वाली कंपनी मनमानी कर रही है।

बैठक में उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ सदस्यों को भी सम्मानित किया गया। उत्तराखंड क्रांति दल के इस सम्मेलन की अध्यक्षता वरिष्ठ एडवोकेट डीएम काला ने की। सम्मेलन में उत्तराखंड क्रांति दल के अवतार सिंह बिष्ट ,जीएस गुसाईं, प्रमोद डोभाल, अवतार सिंह रावत, भगत सिंह गहरवार, दीप पांडे ,पेशकार, बाबूलाल गौतम, कमल सिंह नेगी, पिंकी थपलियाल, कांता नवानी, सीमा रावत आदि ने भी अपने विचार रखे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!