उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

डोईवाला से पीएम मोदी की रैली में दोपहिया वाहनों से शामिल होंगे पांच हजार कार्यकर्ता

Listen to this article

पीएम मोदी की चार दिसंबर को आयोजित होने वाली रैली को त्रिवेंद्र रावत ने ली बैठक

देहरादून। पीएम मोदी के 4 दिसंबर को देहरादून में होने वाली रैली की तैयारी को भाजपा डोईवाला विधानसभा के कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री व विधायक डोईवाला त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि विश्व के अग्रणी नेताओं मे शुमार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून में जनता को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की रैली बहुत भव्य व ऐतिहासिक होगी। जिसमें डोईवाला विधानसभा से दोपहिया वाहनों से पांच हज़ार कार्यकर्ता व अन्य माध्यमों से भी हज़ारों कार्यकर्ता रैली में जुटेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की समृद्धि एवं विकास की एक नई इबारत लिखी है इसके साथ ही उत्तराखंड के विकास के लिए प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं। इस बार भी प्रधानमंत्री उत्तराखंड के लोगों को अनेको सौगात देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को बताया कि रानीपोखरी लॉ यूनिवर्सिटी के लिए धन आवंटित हो चुका है इस पर शीघ्र ही कार्य प्रारंभ होने वाला है।

विधानसभा प्रभारी संदीप गुप्ता ने प्रधानमंत्री की रैली की सफलता के लिए विधानसभा डोईवाला वाला के सभी मंडलो में व्यापक तैयारी करने की बात कही। इस अवसर पर पूर्व दायत्वधारी बृजभूषण गैरोला, करण बोरा, राजपाल रावत, अमित शाह, रितु मिश्रा, मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल, जिला मीडिया प्रभारी सम्पूर्ण सिंह रावत, राजेंद्र मनवाल, राजकुमार, अशोक राज पंवार, पंकज शर्मा, मनवर नेगी, ललित पन्त, प्रेम पुण्डीर, सुभाष रावत ,नगीना रानी, विक्रम सिंह नेगी , संतोष सती, ममता नयाल, दीपक नेगी ,स्वाति डोभाल, उषा कोठारी, राजेश भट्ट, ईश्वर रौथाण प्रदीप नेगी, हिमांशु राणा, विनीत मनवाल, अमित कुमार, राकेश डोभाल, विनोद राणा, सतीश सेमवाल, दीवान सिंह रावत आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!