उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटनविदेश

Vistara’s new flight starts from tomorrow at Jolly Grant airport: जौलीग्रांट-दिल्ली के बीच विस्तारा की फ्लाइट कल से होगी शुरू

Listen to this article

विस्तारा की एक फ्लाइट कल से दूसरी एक दिसंबर से होगी शुरू

देहरादून। विमानन कंपनी विस्तारा जौलीग्रांट-दिल्ली के बीच कल से दोबारा अपनी फ्लाइट शुरू करने जा रही है।

विस्तारा की यह फ्लाइट जौलीग्रांट-दिल्ली के बीच उड़ान भरेगी। जिससे हवाई पैसेंजरों को जौलीग्रांट-दिल्ली के बीच हवाई सफर करने का एक और विकल्प मौजूद रहेगा। विस्तारा की फ्लाइट दिल्ली से हवाई पैसेंजरों को लेकर दोपहर 2:45 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर लैंड होगी। और जौलीग्रांट से वापस हवाई यात्रियों को लेकर 3:20 बजे दिल्ली को रवाना होगी।

खास बात यह है कि विस्तारा अपने 164 सीटर विमान से यह फ्लाइट संचालित करेगी। जिससे जौलीग्रांट-दिल्ली के बीच हवाई सफर करने के लिए अधिक पैसेंजर आवाजाही कर सकेंगे। इसके लिए जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर विस्तारा का स्टॉफ पहुंच चुका है। और उसके काउंटर भी नए टर्मिनल में लगा दिए गए हैं।

इससे पहले विस्तारा ने पिछले वर्ष 9 नवंबर से देहरादून-दिल्ली के बीच अपनी नई फ्लाइट शुरू की थी। जो कि सप्ताह में तीन दिन सोमवार, बुधवार और शनिवार को संचालित की जाती थी। लेकिन जिसे बाद में बंद कर दिया गया था। अब इस फ्लाइट को विस्तारा आज से फिर से शुरू कर रही है। वहीं विस्तारा की जौलीग्रांट-मुंबई के बीच दूसरी फ्लाइट आगामी एक दिसंबर से शुरू होने जा रही है।

मुंबई वाली फ्लाइट मुंबई से हवाई पैसेंजरों को लेकर दोपहर 2:20 पर जौलीग्रांट पहुंचेगी। और जौलीग्रांट से हवाई यात्रियों को लेकर 2:55 पर वापसी के लिए उड़ान भरेगी। एयरपोर्ट सुत्रों के अनुसार जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हवाई यात्रियों की संख्या में बढोत्तरी हो रही है। उससे कई विमानन कंपनियों ने जौलीग्रांट के लिए अपनी फ्लाइट शुरू की हैं।

बाईस तक पहुंच जाएगी फ्लाइटों की संख्या

देहरादून। कोरोना के कारण एयरपोर्ट पर हवाई पैसेंजरों की संख्या में भारी कमी हुई थी। वहीं बीमारी को नियंत्रित करने के लिए कुछ समय के लिए एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया था। लेकिन अब बढती फ्लाइटों की संख्या से साफ है कि एयरपोर्ट पर छाई मंदी का दौर समाप्त हो चुका है। जिस कारण जौलीग्रांट में सुबह सात बजे से लेकर रात नौ बजे के आसपास तक विमानों की आवाजाही रहती है। और फ्लाइटों की संख्या भी बढकर बाईस तक पहुंच चुकी है।

बीते 11 नवंबर से गो फर्स्ट ने भी देहरादून-दिल्ली और देहरादून-मुंबई के बीच अपनी फ्लाइट शुरू कर चुका है। एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि विस्तारा जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर आज से अपनी फ्लाइट संचालित करेगा। कहा कि विस्तारा की दूसरी फ्लाइट 1 दिसंबर से शुरू होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!