उत्तराखंडदेहरादूनमौसम

प्रदेश में अगले तीन दिन बारिश और भारी बर्फबारी का यलो अलर्ट जारी

Listen to this article

देहरादून। मौसम विभाग ने मंगलवार, बुधवार और बृहस्पतिवार को प्रदेश के अनेक स्थानों में वर्षा और ऊँचाई वाले इलाकों में भारी बर्फबारी की संभावनाएं जताई हैं।

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को आसमान में आंशिक बादल छाए रहेंगे। और मौसम शुष्क रहेगा। लेकिन मंगलवार को मौसम करवट बदलेगा और प्रदेश के अनेक स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा और तीन हजार मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी का अनुमान है।

बुधवार को राज्य के ज्यादातर स्थानों में हल्की से मध्यम बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी की संभावनाएं जताई गई हैं। जबकि बृहस्पतिवार को उत्तरकाशी, चमोली, रूद्रप्रयाग, पिथौरागढ के ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बारिश और उससे अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों में बर्फबारी का अनुमान है।

इन जिलों में हो सकती है भारी बर्फबारी

देहरादून। मौसम विभाग द्वारा मंगलवार के दिन उत्तरकाशी, चमोली, रूद्रप्रयाग, पिथौरागढ के कुछ स्थानों में भारी बर्फबारी का यलो कलर का अलर्ट जारी किया गया है।

Related Articles

One Comment

  1. I just like the valuable info you supply in your articles. I’ll bookmark your blog and check once more right here frequently. I’m reasonably sure I’ll be informed lots of new stuff right here! Good luck for the next!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!