उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

‘मॉस्क नहीं तो सामान नहीं’, प्रशासन ने की व्यापारियों के साथ बैठक

Listen to this article

डोईवाला। तहसील प्रशासन और नगर प्रशासन ने डोईवाला व्यापार संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना के बारे में चर्चा की।

प्रशासन ने व्यापारियों के साथ बैठक करते हुए कहा कि कोरोना को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं की जानी चाहिए। हर हाल में मॉस्क का प्रयोग किया जाना चाहिए। मॉस्क नहीं पहनने से संक्रमण का खतरा काफी बढ जाता है। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी जरूरी है।

एसडीएम डोईवाला लक्ष्मीराज चौहान ने कहा कि मॉस्क नहीं तो सामान नहीं, इस बारे में व्यापारियों के साथ बातचीत की गई। जो लोग संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं। या जिन लोगों को कोरोना से संबधित कुछ लक्षण अपने अंदर लगते हैं तो ऐसे लोग सामुदायिक स्वास्थ केंद्र डोईवाला जाकर अपनी कोरोना टेस्ट की निशुल्क जांच करवा सकते हैं।

अधिशासी अधिकारी विजय प्रताप सिंह चौहान ने भी व्यापारियों से बातचीत कर हर हाल में नियमों का पालन करने को कहा। राज्य मंत्री करन बोहरा ने भी विचार रखे। व्यापार संघ के अध्यक्ष रमेश वासन ने कहा कि व्यापार संघ सभी नियमों का पालन कर रहा है। बैठक में सभासद गौरव मलहोत्रा, आशीष सिंघल, सीएम कोठियाल, इंद्रेश अरोड़ा, प्रमोद गोयल, ईश्वरचंद अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

 

 

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!