अपराधउत्तराखंडदेहरादून

(पूरी खबर) डोईवाला में टैंकर और टेम्पों ट्रैवलर की भिडंत में 4 की मौत, 2 घायल

देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर मणिमाई मंदिर के पास देर रात हादसा

डोईवाला। बृहस्पतिवार की देर रात करीब 1:35 पर मणिमाई मंदिर के पास टैंकर और टेम्पों ट्रैवलर की भिडंत में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में 2 लोग घायल हो गए।

मणिमाई मंदिर से लगभग दो किलोमीटर हर्रावाला की तरफ हुए इस भीषण हादसे में शाबिर (25) निवासी लाडपुर, नजीबावाद, इंतजार (43) ब्राह्मणवाला नाले के पास देहरादून मूल निवासी हीरा वाली थाना नगीना यूपी, शाकिब पुत्र सरफराज निवासी महमूदपुर बावला थाना कोतवाली देहात बिजनौर यूपी, मो0 खालिद (23)  पुत्र अलीमुद्दीन निवासी सेड़ा, बिजनौर यूपी की मौत हो गई।

वहीं हादसे में दिलनवाज पुत्र शरीफ निवासी महमूदपुर, बिजनौर यूपी और शाजिद पुत्र अकबर दोनों निवासी निवासी महमूदपुर, बिजनौर यूपी घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस की मदद से कोरोनेशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एक के पांव और दूसरे के हाथ में फैक्चर बताया गया है।

घटनास्थल पर मौजूद लोग।

मृतक और घायल कुल छह लोग सभी टेम्पों टैवलर यूके 07 सीबी 0693 में सवार थे। टैंपो टैवलर डोईवाला से देहरादून की तरफ और तेल का टैंकर यूके 17सीए 1240 से डोईवाला की तरफ आ रहा था।

वनवे पर हुई आमने-सामने की भिडंत

डोईवाला। देहरादून-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिस जगह हादसा हुआ वहां पर वनवे मार्ग है। ऐसी संभावनाएं हैं कि वनवे मार्ग पर दोनों वाहनों के आमने-सामने आ जाने के कारण हादसा हुआ है। तेल टैंकर का चालक और परिचालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। चौकी इंचार्ज राजेंद्र पुजारा ने कहा कि हादसे में चार लोगों की मौत और दो लोग घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें:  लोकसभा चुनाव के बाद धामी कैबिनेट बैठक की पहली तिथि तय

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!