उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

डोईवाला में कोरोना योद्धाओं का हुआ सम्मान

डोईवाला। कोरोना काल मे जनता को कोरोना से बचाने की मुहिम में जुटे चिकित्सा, पुलिस, एव पर्यावरण मित्रों को पुरानी पेंशन बहाली मंच की और से सम्मानित किया गया।

वक्ताओं ने कहा कि वैश्विक महामारी के इस दौर में कोरोना वारियरस का कार्य समाज का मनोबल बढाने का कार्य कर रहा है। मंगलवार को पब्लिक इंटर कालेज में कोरोना वारियर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के माध्यम से डोईवाला सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सा अधीक्षक डा के एस भंडारी, ईओ नगर पालिका विजय चौहान, कोतवाल प्रदीप बिष्ट, आशा कार्यकर्ता पूजा राही, पर्यावरण मित्र नीरज कुमार को संगठन का प्रशस्ति-पत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार ,सामाजिक कार्यकर्ता उमेद बोरा ने सयुक्त रूप से सम्मान प्रदान करते हुए कहा कि कोरोना की लड़ाई मे अग्रिम योद्धा के रूप में चिकित्सक, पैरा मैडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मी तथा सफाई कर्मचारी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

मौके पर अश्विनी गुप्ता, ओमप्रकाश काला, तरुणकात, रतनेश द्विवेदी, धर्मपाल, विवेक बधानी, दलीप सिंह, मुकेश भंडारी, आशुतोष डबराल, वेदप्रकाश धीमान, सुदेश सहगल, रोशन लाल, मदन थपलियाल, कुलदीप खत्री मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें:  मंत्रिमंडल की बैठक में दिवंगत विधायक शैला रानी रावत के आकस्मिक निधन पर 02 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि की गई अर्पित

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!