उत्तराखंडदेहरादूनस्वास्थ्य और शिक्षा

पहली बार इस महाविद्यालय में हुआ छात्र उपस्थिति सूचना प्रकोष्ठ का गठन, अब विद्यार्थियों पर रहेगी पैनी नजर

Listen to this article

देहरादून। श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता में शासन और उच्च शिक्षा निदेशालय से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में विद्यार्थियों की कक्षाओं में 75% उपस्थिति सुनिश्चित की जाने हेतु ‘छात्र उपस्थिति सूचना प्रकोष्ठ’ स्थापित किया गया।

बुधवार को प्राचार्य प्रो.के.एल.तलवाड़ ने महाविद्यालय स्टाफ और अभिभावकों की उपस्थिति में इसका विधिवत उद्घाटन किया। डा.संजीव कुमार शर्मा के संयोजकत्व में संचालित होने वाले इस प्रकोष्ठ में एक दूरभाष यंत्र रखा गया है। विषय अध्यापक अनुपस्थित विद्यार्थियों की सूचना इस प्रकोष्ठ को देंगें और प्रकोष्ठ के सदस्य शफीक मौहम्मद और रोशन बख्श उनके अभिभावकों को उनके पाल्यों की अनुपस्थिति की सूचना देंगे और कारण जानेंगें।

यह सूचना प्राचार्य को दी जायेगी। अनुपस्थित रहने वाले विद्यार्थियों के अभिभावकों को लिखित नोटिस देकर बताया जायेगा कि 75% उपस्थिति नहीं होने पर आपके पाल्य को विश्वविद्यालयी परीक्षा में बैठने से वंचित किया जायेगा। इस अवसर पर प्रयोग के तौर पर वायरलेस फोन से एक अभिभावक को फोन भी किया गया। मौके पर कालेज स्टाफ और अभिभावक मौजूद रहे।

Related Articles

1,098 Comments

  1. [url=http://viagraotabs.quest/]buy sildenafil without a prescription[/url] [url=http://methocarbamol.site/]robaxin 75 mg[/url] [url=http://accutane.wtf/]where to get accutane in singapore[/url] [url=http://valtrex.fun/]valtrex australia buy[/url] [url=http://cymbalta.site/]cymbalta 25 mg[/url] [url=http://valacyclovir.site/]order valtrex onlines[/url] [url=http://orlistat.fun/]xenical capsules[/url]