उत्तराखंड

निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए महेन्द्र भट्ट, सीएम धामी ने दी बधाई

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट राज्यसभा सदस्य के लिए निर्विरोध निर्वाचित हो गए हैं। महेंद्र भट्ट ने राज्यसभा सदस्य के लिए 15 फरवरी को चार सेटो में अपना नामांकन दाखिल किया था, वही आज नाम वापसी का दिन था, लेकिन महेंद्र भट्ट के अलावा किसी भी दल या निर्दलीय उम्मीदवार ने अपना नामांकन नहीं किया था।

इसके बाद चुनाव अधिकारी ने महेंद्र भट्ट को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया। वहीं राज्यसभा सदस्य बनने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए महेंद्र भट्ट ने उत्तराखंड की जनता का आभार जताया है। साथ ही महेंद्र भट्ट ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल ने अपना प्रत्याशी खड़ा नहीं किया इसलिए मैं उनका भी धन्यवाद करता हूं। सीमांत जनपद चमोली और पिथौरागढ़ के कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है और जो अपेक्षाएं मुझे है मैं उन पर खड़ा उतारूंगा।

सीएम धामी ने दी बधाई

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  महेन्द्र भट्ट को राज्यसभा के सदस्य सम्यक रूप से निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि महेन्द्र भट्ट के राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने से केंद्र सरकार के स्तर पर राज्य के विकास से जुड़े विषयों के क्रियान्वयन में और अधिक तेजी आएगी।

ये भी पढ़ें:  कांग्रेस ने मतदाताओं, मतदान कार्मिकों और पार्टीजनों का जताया आभार

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!