उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिराज्य

मुख्यमंत्री धामी कल डोईवाला में स्व. मांगेराम अग्रवाल की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कल डोईवाला में स्व. मांगेराम अग्रवाल की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

 कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने रविवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को डोईवाला स्थित स्व. हर ज्ञान चंद अग्रवाल सरस्वती शिशु विद्या मंदिर की ओर से स्व. मांगेराम अग्रवाल की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

शनिवार को निरीक्षण के दौरान डॉ अग्रवाल ने बताया कि प्रतिमा के अनावरण के अलावा मुख्यमंत्री पौधारोपण कर विचार गोष्ठी में भी शामिल होंगे।

कहा कि कार्यक्रम में हंस फाउंडेशन के संस्थापक माता मंगला, आरएसएस के प्रांत प्रचारक युद्धवीर मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहेंगे।

जबकि डोईवाला विधायक बृज भूषण गैरोला विशिष्ट अतिथि के रूप में तथा कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। कार्यक्रम विद्यालय परिसर के समीप सुबह 10:30 बजे आरंभ होगा।

बताया कि इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट सेवा देने वाले लोगों को भी मुख्यमंत्री से पुष्कर सिंह धामी के हाथों सम्मानित किया जाएगा।

जबकि पौधरोपण के जरिए पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लेकर लोगों को इसके लिए प्रेरित किया जाएगा। बताया कि स्वर्गीय मांगेराम अग्रवाल द्वारा समाज हित में किए गए कार्यों पर भी प्रकाश डाला जाएगा।

 

कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने डोईवाला से ऋषिकेश जाते वक्त मानसून के बीच मक्की का आनंद लिया।

इस मौके पर नगरपालिका के लोग उत्तम सिंह नेगी, विद्यालय के अध्यक्ष ईश्वर चंद अग्रवाल, प्रधानाचार्य महेश चंद्र गुप्ता, सफाई निरीक्षक सचिन रावत, कोतवाल मनोज मैनवाल आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने जाली प्रमाण-पत्रों के मामलों में कड़ी कार्यवाही के दिए निर्देश

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!