उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

जौलीग्रांट कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लिया जीत का संकल्प

Listen to this article

पूर्व सीएम ने डोईवाला में कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

डोईवाला। भाजपा ने जौलीग्रांट में कार्यसमिति की एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें पूर्व सीएम और डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शिरकत की।

पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला के विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने मिलकर पूरे प्रदेश में विकास कार्य किए हैं। जो आज भी जारी हैं। यदि कार्यकर्ता इन विकास कार्यो को लेकर जनता के बीच जाएंगे तो आगामी चुनाव में पार्टी को बहुत लाभ मिलेगा।

विपक्ष के पास ना तो चेहरा है और न मुद्दे। विपक्ष सिर्फ भाजपा को कोसने में लगी हुई है। जिससे जनता का उनसे मोह भंग हो चुका है। भाजपा जिलाध्यक्ष शमशेर पुण्डीर ने कहा कि अभी से सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आगामी चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए।

मंडल अध्यक्ष विनय कंडवाल ने कहा कि प्रदेश की सभी विधानसभाओं से अधिक विकास कार्य डोईवाला में हुए हैं। बिजली, पानी सड़क से लेकर तमाम बड़े राष्ट्रीय स्तर के संस्थान डोईवाला में खोले गए हैं। जिससे पूरे प्रदेश में डोईवाला की एक अलग ही पहचान है।

यदि इन सभी कार्यो को लेकर जनता के बीच जाया जाएगा तो निश्चित रूप से भाजपा फिर से सत्ता में आएगी। इस अवसर पर जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, नगर मंडल महामंत्री पंकज शर्मा, मनवर नेगी, प्रेम सिंह, रोहित क्षेत्री, सोनू गोयल, ममता नयाल, चंद्रकला ध्यानी, सुरेश सैनी, विक्रम सिंह नेगी, संजय चमोली, सुशील जैसवाल, ईश्वर रौथाण, रामेश्वर लोधी, पूनम तोमर, नगीना रानी, सुषमा चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!