उत्तराखंड

पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी, ढेड़ किलोमीटर तक होगी पुष्प वर्षा, 27 जगहों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम

देहरादून । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ पीएम मोदी के आगमन को लेकर इन्वेस्टर समिट स्थल का जायजा लिया । इस दौरान कैबिनेट मंत्री  गणेश जोशी के साथ निरीक्षण करते हुए उन्होंने बताया कि समापन समारोह में गृह मंत्री  अमित शाह शिरकत करेंगे ।

आगामी 8 दिसंबर को ग्लोबल इन्वेस्टर समिट को पीएम मोदी के दौरे को लेकर भाजपा ने स्वागत की तैयारियां शुरू कर दी है । इसी क्रम में आज प्रदेश अध्यक्ष ने एफआरआई स्थित आयोजन स्थल, प्रदर्शनी स्थल और आसपास के क्षेत्रों का जायजा लिया । इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य के विकास और युवाओं के लिए रोजगार निर्माण को लेकर यह समिट गेम चेंजर साबित होने वाला है । ऐसे में हम सबका सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारा हौसला बढ़ाने और माग्रदर्शन करने देवभूमि आ रहे हैं । उन्होंने बताया कि सभी पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे इस आयोजन को लेकर राज्यवासियों में सकारात्मक चर्चा का माहौल बनाए । साथ ही ऐसे प्रयास करें जिससेआने वाले हजारों देशी विदेशी डेलीगेटों के सामने राज्य की शानदार तस्वीर उभरे । उन्होंने जानकारी दी कि मोदी के उद्घाटन के उपरांत समिट के समापन अवसर 9 दिसंबर को गृह मंत्री अमित शाह आने वाले हैं । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए आईएमए हेलीपैड से लेकर एफआईआर तक डेट किलोमीटर में स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की सदस्य दोनों तरफ पुष्प वर्षा कर प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे तो वही 27 जगह पर उत्तराखंड के सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी झलक देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें:  स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने ली डेंगू रोकथाम की समीक्षा बैठक, जनपदों से फीडबैक लेकर पुख्ता तैयारियों के दिये निर्देश

प्रदेश अध्यक्ष के साथ निरीक्षण के दौरान पार्टी प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, राजेंद्र बिष्ट, खिलेंद्र चौधरी, बीसूका अध्यक्ष  ज्योति गैरोला, प्रदेश कार्यालय सचिव कौष्टुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान, अनिल डब्बू समेत अनेक पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!