उत्तराखंडदेहरादूनमौसमराज्यस्वास्थ्य और शिक्षा

Doiwala SDM college में आंवले और बहेडे के 40 पौधे लगाए गए

Dehradun. शहीद दुर्गामल्ल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय डोईवाला के अलूमिनी एसोसियशन व राष्ट्रीय सेवा योजना के सहयोग से तथा वनविभाग के सौजन्य से महाविद्यालय में आंवले वा बहेडे के 40 पौधे लगाए गए।

प्रभारी प्राचार्य डॉक्टर डीएन तिवारी ने कहा कि इस प्रकार के वृक्ष न केवल शोभा बढ़ाएंगे बल्कि पर्यावरण का संवर्धन करेंगे। और साथ ही औषधीय वृक्ष की उपयोगिता छात्र छात्राओं को सीखने को मिलेगी।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर अंजली वर्मा और डॉक्टर नूर हसन ने वन विभाग की और से उपस्थित पुरातन छात्र अनुज कृषाली के प्रयासों को सराहा।

इस अवसर पर प्रोटहा शुक्ला, डॉक्टर राखी पंचोला, डॉक्टर संतोष वर्मा,डॉक्टर खाती, डॉक्टर अनिल कुमार, डॉक्टर प्रतिभा बलूनी, जितेंद्र नेगी, आतिफ , सुनीता कुमारी, काजल, पुरातन छात्र संघ से पवन तिवारी शोभा, ममता, मुकेश, बृजमोहन,सविता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  सीएम धामी ने 15 अक्टूबर तक सैन्यधाम का निर्माण पूर्ण करने के दिए निर्देश, शहीदों के आश्रितों को दी जाने वाली आर्थिक सहायता बढ़ाये जाने के भी निर्देश, जम्मू कश्मीर में शहीद हुए जवानों के आश्रितों को शीघ्र दी जाएगी नौकरी

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!