उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

दुकानें खोलने को लेकर रानीपोखरी में व्यापारियों का प्रदर्शन

दुकान खोलने की मांग को लेकर सरकार का पुतला फूंका

डोईवाला। रानीपोखरी क्षेत्र की दुकानें खोलने को लेकर व्यापारियों ने सड़क पर प्रदर्शन करते हुए पुतला फूंका।

व्यापार मंडल रानीपोखरी के नेतृत्व में दुकानदारों ने प्रदर्शन करते हुए दुकानें खोलने की मांग की। व्यापार मंडल के अध्यक्ष अरूण शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगभग समाप्ति की ओर है। और रानीपोखरी ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना नहीं है। यहां पर कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं है। लेकिन व्यापार ठप होने से व्यापारी वर्ग निराश है। दुकानें बंद होने के कारण दुकानदार अपने परिवार का भरण-पोषण नहीं कर पा रहा है।

कहा कि सरकार द्वारा व्यापारी वर्ग को किसी प्रकार की आर्थिक मदद दी जा रही है। ऐसे में यदि दुकानों को और अधिक दिनों तक बंद रखा गया तो उनके सामने बड़ा आर्थिक संकट पैदा हो जाएगा।

कहा कि वर्तमान में कुछ दुकानों को तो एक दिन भी खोलने की अनुमति दी गई है। उनकी मांग है कि कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी दुकानदारों को दोपहर दो बजे तक खोलने की अनुमति दी जानी चाहिए।

रानीपोखरी चौक पर पुतला दहन भी किया गया। इस संबध में रानीपोखरी थानाध्यक्ष के माध्यम से एसडीएम ऋषिकेश को एक ज्ञापन भी दिया गया। ज्ञापन में व्यापार मंडल के अध्यक्ष अरुण शर्मा, सचिव भूपेंद्र चौहान आदि के हस्ताक्षर हैं।

ये भी पढ़ें:  मुख्यमंत्री धामी की घोषणा के क्रम में पंचकेदारों में से द्वितीय केदार मद्महेश्वर धाम को किया जाएगा विकसित, इसके साथ केदारनाथ धाम के अंतिम मोटर पड़ाव गौरीकुंड स्थित मां गौरी के मंदिर का भी किया जाएगा सौंदर्यीकरण

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!