उत्तराखंडदेहरादूनराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

CM Dhami और निशंक ने Jolly Grant hospital जाकर पूछी संपूर्णानंद और निमिश पांडे की कुशलक्षेम

डोईवाला। मुख्यमंत्री धामी, पूर्व केंद्रीय मंत्री और हरिद्वार सांसद निशंक ने जौलीग्रांट अस्पताल जाकर आएसएस के विभाग व्यवस्था प्रमुख संपूर्णानंद थपलियाल की कुशलक्षेम पूछी।

शहीद जगेंद्र के घर भानियावाला जाकर श्रद्धांजलि देते निशंक

दोनों नेताओं ने थपलियाल से अस्पताल जाकर उनसे मुलाकात कर स्वास्थ के बारे में जाना। थपलियाल बीते बृहस्पतिवार से तबीयत खराब होने पर जौलीग्रांट में भर्ती हैं। वहीं सीएम धामी ने उससे पहले अस्पताल में भर्ती हल्द्वानी निवासी निमिश पांडे से मिलकर उनके स्वास्थ के बारे में जाना।

इसके बाद निशंक ने सड़क दुर्घटना में दिवंगत हुए प्रभाकर थपलियाल और पौड़ी सड़क दुर्घटना में दिवंगत हुए रणवीर सिंह नेगी के परिवार से मिलकर उन्हे सांत्वना दी। सियाचिन ग्लेशियर में शहीद हुए भानियावाला निवासी जगेंद्र चौहान से परिजनों से भी निशंक ने मुलाकात की। जिसके बाद निशंक ने भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रवीन कन्नौजिया की मौत पर दुख जताते हुए उनके परिजनों से मुलाकात की।

हल्द्वानी निवासी निमिश पांडे का हाल जानते सीएम धामी

इसके बाद उन्होंने भानियावाला में पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। मौके पर नरेंद्र सिंह नेगी, राम लाल कोठारी, पुरुषोत्तम डोभाल, रविन्द्र बेलवाल, प्रकाश कोठारी, पंकज शर्मा, जेपी गैरोला, विनय कंडवाल, विपिन कोठारी, हिमांशु राणा मौजूद रहे।

लिफ्ट के सामने हुई दोनों नेताओं की मुलाकात

डोईवाला। जौलीग्रांट अस्पताल की लिफ्ट से सीएम धामी जब बाहर आ रहे थे। उसी वक्त निशंक लिफ्ट के इंतजार में अपने कार्यकर्ताओं संग बाहर खड़े थे। लिफ्ट खुलते ही दोनों नेताओं की मुलाकात आमने-सामने हुई। जिसके बाद दोनों नेताओं ने बातचीत कर भर्ती मरीजों की कुशलक्षेम पूछी।

ये भी पढ़ें:  आरटीआई से सरकारी कार्मिकों में ईमानदारी से कार्य करने की बढ़ती है प्रवृति – मुख्य सचिव राधा रतूड़ी

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!