उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका भाजपा सरकार का पुतला

Listen to this article

कांग्रेस का आरोप कोरोना संक्रमण रोकने में भाजपा फेल

डोईवाला। कोरोना संक्रमण के बढते मामलों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

जिलाध्यक्ष गौरव चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार का पुतला फूंककर अपना आक्रोश व्यक्त किया। जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तराखंड सरकार कोरोना संक्रमण को रोकने में पूरी तरह फेल हो गई है। सरकार अपने ऑफिस और घर से बाहर नहीं निकल पा रही है।

और आम जनता कोरोना संक्रमण की मार झेल रही है। बाहर से आवाजाही वालों की कोई नियमित जांच नही हो पा रही है। गांव व शहरों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है। शराब के ठेकों और दुकानों में जमकर भीड़ हो रही है।

लगातार केस बढ़ने से उत्तराखंड जैसे शांत प्रदेश के लोग डरे हुए हैं। उनकी मांग है कि कोरोना संक्रमण की फ़ास्ट टेस्टिंग होनी चाहिए। डोईवाला ब्लॉक अध्यक्ष मोहित नेगी ने कहा कि डोईवाला अस्पताल एक रेफेर सेंटेर बन गया है। कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि क़ोरोना के शुरुआत में राज्य सरकार का दावा था कि मरीज़ों की संख्या दो हजार तक नहीं पहुँचने दी जाएगी। लेकिन वर्तमान में स्थिति विस्फोटक हो गई है।

कांग्रेस जिला सचिव राजन थापा ने कहा कि मौके पर अब्दुल क़ादिर सभासद, नागेन्द्र नाग़ी, संजय खत्री, बीरू गुसाँई, जसवंत सिंह, ज़ब्बार अली, सुनील दत्त, अनीश, राहुल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!