उत्तराखंडदेहरादूनराजनीति

परिवहन से जुड़े लोगों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने डोईवाला में निकाली पदयात्रा

खबर को सुने

डोईवाला। प्रदेश व केंद्र सरकार के विरोध में परिवहन से जुड़े सभी संगठनों द्वारा उत्तराखंड महासंघ परिवहन के नेतृत्व में डोईवाला में पदयात्रा निकाली गई।

चारधाम यात्रा शुरू करने और परिवहन से जुड़े लोगों को इंश्योरेंस में छूट देने को लेकर कांग्रेस ने पदयात्रा निकालते हुए कहा कि कोरोनाकाल में सबसे ज्यादा नुकसान उत्तराखंड में परिवहन से जुड़े लोगों का हुआ है। पिछले वर्ष भी माहामारी की वजह से चार धाम यात्रा नहीं हुई थी। और इस वर्ष भी परिवहन से जुड़े लोगों पर आर्थिक संकट गहरा गया है।

जबकि सरकार द्वारा लगाए गए टैक्सेस बढ़ रहे हैं। लोगों को अपनी गाड़ियों की किस्तें देने में कठनाई हो रही है। माहामारी के समय में एक परिवहन व्यवसाय ही है जो लगातार लोगों तक जरूरत कि हर चीजें पहुंचा रहा है। अन्य माध्यमों से परिवहन व्यवसाय करने वाले लोग पूरे देश में अपना काम कर रहे हैं।

चार धाम यात्रा खोलने और इंश्योरेंस की लूट बंद करने को लेकर मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया। पदयात्रा में महासंघ के अध्यक्ष सुधीर राय, डोईवाला ट्रक यूनियन के अध्यक्ष गौरव सिंह, नवीन रमोला, राजेंद्र अग्रवाल, इंद्रेश भरतवाण, यतेंद्र बिज्लवाण, विनय सारस्वत आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!