उत्तराखंडदेहरादूनधर्म कर्मराजनीतिस्वास्थ्य और शिक्षा

सभासद, प्रशासन और स्वास्थ विभाग ने गुज्जरबस्ती में वैक्सीन लगवाने को जागरूक किया

Listen to this article
डोईवाला। लच्छीवाला वन क्षेत्र में स्थित गुजर बस्ती में स्थानीय नागरिकों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु वैक्सीन लगवाने को जागरूक किया गया।
नगर पालिका परिषद डोईवाला के सभासद मनीष कुमार धीमान द्वारा तहसील प्रशासन के सहयोग से लच्छीवाला स्तिथ वन गुजर बस्ती में रहने वाले नागरिकों को कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु वैक्सीन लगाने व उससे होने वाले लाभ के प्रति जागरूक किया गया।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला के चिकित्सा अधीक्षक कुंवर सिंह भंडारी ने कहा कि कोरोना संक्रमण सुरक्षा को लगाई जा रही वैक्सीन से किसी भी नागरिक को जानमाल का कोई खतरा नहीं है।  न ही कोई अन्य बीमारी होने का अंदेशा रहता है।
इस दौरान मौके पर उपस्थित स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 45 वर्ष से अधिक आयु वाले नागरिकों को कोरोना संक्रमण सुरक्षा हेतु वैक्सीन लगाई।

मौके पर उपस्थित राजस्व उप निरीक्षक जयपाल रावत ने कहा कि कोरोना संक्रमण से सुरक्षा हेतु वैक्सीन लगाने वाले लोगों में संक्रमण का खतरा नहीं रहता है। ऐसे में सभी लोगों को वैक्सीन अवश्य लगानी चाहिए।

सभासद मनीष कुमार धीमान ने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नि:शुल्क वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके अलावा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी को जागरूक होने की आवश्यकता है।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!