उत्तराखंडदेहरादूनस्वास्थ्य और शिक्षा

रामगढ में एक से चौदह सितंबर तक मनाया जाएगा प्रवेश पखवाड़ा

डोईवाला। राजकीय प्राथमिक विद्यालय रामगढ़ की विद्यालय प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक में विद्यालय के सभी शिक्षक तथा विद्यालय प्रबंधन समिति के 32 सदस्य और अभिभावक उपस्थित रहे। बैठक में सभी उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए प्रधानाध्यापक अरविन्द सोलंकी ने कहा कि विद्यालय के विकास व छात्र-छात्राओं के शैक्षिक स्तर में सुधार के लिए अभिभावकों, शिक्षकों के बीच में नियमित संवाद होना अति आवश्यक है।

कहा कि 80 छात्र-छात्राओं के उपलब्ध बैंक खाता संख्या में गणवेश, पाठ्य-पुस्तकों व खाद्य सुरक्षा भत्ता एवं अतिरिक्त पोषण की धनराशि डीबीटी के माध्यम से हस्तांतरित कर दी गई है।

प्रवेश पखवाड़ा एवं स्वागतोत्सव पर चर्चा करते हुए प्रधानाध्यापक अरविन्द सोलंकी ने कहा कि निदेशक के आदेशनुसार 1 सितंबर से 14 सितंबर तक प्रवेश पखवाड़ा मनाया जायेगा और इस अवधि में प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं का 15 सितंबर 2021 को जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में स्वागत किया जायेगा।

अंत में उन्होंने सभी सदस्यों से स्वयं तथा अपने आसपास कोविड-19 से बचाव के अनुरूप व्यवहार का अनुपालन करने का अनुरोध किया। बैठक में विद्यालय प्रबंधन समिति की अध्यक्ष सुदेश देवी, विद्यालय के प्रधानाध्यापक अरविन्द सोलंकी, सहायक अध्यापक रुचि सेमवाल,

मीना घिल्डियाल, उषा चौधरी प्रबंधन समिति के सदस्य बीना थापा, राखी, रूपा थापा, गोपी थापा, ललित, नरेश सोलंकी, लक्ष्मी थापा, पूजा पुन, गुलिस्ता, सहन बीबी, हाजरा बीबी, रेशमा बीबी, गुलाम रसूल आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें:  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने नव निर्मित कृषक सामुदायिक केंद्र का किया लोकार्पण, नैनबाग क्षेत्र को फल पट्टी घोषित करने की घोषणा

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!