उत्तराखंडदेशदेहरादूनधर्म कर्मपर्यटन

इंडिगो ने फिर शुरू की जौलीग्रांट-जयपुर के बीच फ्लाइट

कोरोना के कारण मार्च से बंद पड़ा थी जौलीग्रांट-जयपुर फ्लाइट

डोईवाला। विमानन कंपनी इंडिगो ने जौलीग्रांट-जयपुर के बीच अपनी फ्लाइट को फिर से शुरू कर दिया है।

इस फ्लाइट को कोरोनाकाल में मार्च में बंद कर दिया गया था। करीब चार माह बाद इंडिगों ने फिर से जौलीग्रांट-जयपुर के बीच अपनी फ्लाइट को शुरू कर दिया है। कोरोनाकाल में जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या घटकर आधे भी कम हो गई थी।

लेकिन अब धीरे-धीरे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाइटों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वर्तमान में स्पाइजेट, एअरइंडिया और इंडिगो जौलीग्रांट से देश के विभिन्न शहरों को उड़ान भर रहे हैं।

मंगलवार से जौलीग्रांट-जयपुर के बीच भी फ्लाइट शुरू कर दी गई है। यह उड़ान 10:50 पर जौलीग्रांट आएगी। और वापस 11:15 पर जाएगी। इससे जौलीग्रांट से जयपुर और जयपुर से जौलीग्रांट के बीच आवाजाही करने वाले हवाई पैसेंजरों को लाभ मिलेगा।

एयरपोर्ट निदेशक प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि मंगल से इंडिगो ने जौलीग्रांट-जयपुर के बीच फ्लाइट को शुरू कर दिया है। इस फ्लाइट को मार्च में बंद कर दिया गया था। कहा कि जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर धीरे-धीरे फ्लाइटों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  उत्तराखंड के नाम एक और कीर्तिमान, एसडीजी 2023-24 में उत्तराखंड देश में प्रथम, नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट, सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को दी बधाई

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!