अपराधउत्तराखंडदेहरादूनराज्य

Doiwala- चोरी किए गए 80,000 रूपए घर की छत पर टायर में छुपाए और कागजात सौंग नदी में बहाए- आरोपी गिरफ्तार

Listen to this article

डोईवाला। कोतवाली पुलिस ने एक दुकान का ताला तोड़कर अस्सी हजार की चोरी का खुलासा किया है।

बीते रविवार को वादी सन्दीप सैनी पुत्र ज्ञान सिह राजीव नगर डोईवाला देहरादून द्वारा कोतवाली डोईवाला पर लिखित तहरीर दी गई कि उसकी मुर्गे की दुकान राजीवनगर डोईवाला में बीते

शनिवार को अज्ञात चोरों द्वारा दुकान में रखे गल्ले सहित 80,000  हजार रुपये नगद व ए.टी.एम, राशन कार्ड, आधार कार्ड व अन्य कागज चोरी करके ले गये हैं। जिस पर थाना डोईवाला पर मु0अ0स0 372/22 धारा 380 आईपीसी बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया।

मुखबिर की सूचना पर आरोपी विक्रम सिंह पुत्र गोपाल (23) निवासी केशवपुरी बस्ती डोईवाला को राजीवनगर कूडेदान के पास से सोमवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की निशानदेही पर चोरी किये नगद रूपये (71,300/- रूपए) आरोपी घर की छत पर रखे टायर से बरामद किए गए।

पुलिस द्वारा पूछताछ का विवरण-

आरोपी से पूछताछ करने पर पुलिस को जानकारी हुई कि आरोपी नशे का आदी है। और नशे की लत के कारण रात्री में चोरियां करता है। मौके का फायदा उठाकर उसने शटर खोलकर गल्ले सहित 80,000  हजार रुपये नगद व ए.टी.एम राशन कार्ड आधार कार्ड व अन्य कागज चोरी कर लिए।

और चोरी किये रूपये को अपने घर की छत पर रखे टायर में छिपा दिये। और गल्ले व उसमें रखे अन्य सामान/कागजात को चलती सौंग नदी में फेंक दिया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!