अपराधउत्तराखंडएक्सक्यूसिवदेहरादून

युवा कांग्रेस ने की भानियावाला से अंग्रेजी शराब का ठेका हटाए जाने की मांग

Listen to this article

Dehradun. युवा कांग्रेस ने भानियावाला से अंग्रेजी शराब का ठेका हटाए जाने की मांग की है।

एसडीएम डोईवाला को दिए गए ज्ञापन में एडवोकेट और युवा कांग्रेस के नगर अध्यक्ष महेश कुमार ने कहा कि वर्तमान में अंग्रेजी शराब का ठेका फ्लाईओवर भानियावाला के पास संचालित किया जा रहा है। जिससे वर्तमान में कई प्रकार की समस्याएं पैदा हो रही हैं यह ठेका ऐसे मुख्य मार्ग के पास है जो एयरपोर्ट की तरफ जाता है। और आए दिन इस स्थान से वीआईपी लोगों की आवाजाही लगी रहती है।

ठेके के सामने शराबियों की भारी भीड़ होने के कारण अक्सर यहां दुर्घटनाएं होने की संभावनाएं बनी हुई हैं। शराब की दुकान से लगभग 100 मीटर के दायरे में दो पब्लिक स्कूल और डिग्री कॉलेज है। ठेके के कारण स्कूल व कॉलेज आवाजाही करने वाले विद्यार्थियों खासकर छात्राओं को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

डिग्री कॉलेज जाने वाले छात्राओं के साथ शराब की दुकान पर आने जाने वाले शराबियों द्वारा छेड़खानी व बदतमीजी की जाती है। जिससे छात्राओं का कॉलेज जाना भी मुश्किल हो गया है। शराब की दुकान के नजदीकी मस्जिद भी है। नमाजियों को शराबियों से बचकर निकलना पड़ता है। भारी भीड़ के कारण यहां दुर्घटनाएं होने की संभावनाएं काफी बढ गई हैं।

डोईवाला एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में कहा कि यदि 15 दिनों के भीतर शराब की दुकान स्थानांतरित नहीं की गई तो इसके लिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को इसके लिए आंदोलन करना पड़ेगा। ज्ञापन देने वालों में सुमित कुमार, सुनील कुमार, आयुष राजपूत, बिट्टू वर्मा, अतुल कुमार, राजीव, एडवोकेट साकिर हुसैन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!