उत्तराखंड

हरक सिंह बोले – मै कांग्रेस के साथ, पार्टी को करूँगा मजबूत, बहू के बीजेपी में जाने पर भी बोले..

देहरादून: जब से हरक सिंह की पुत्र वधू अनुकृति बीजेपी में शामिल हुई हैं तभी से हरक सिंह के रुख को लेकर सवाल खडे उठ रहें हैं क्या हरक सिंह भी बीजेपी में शामिल होंगे इसको लेकर लगातार सवाल पूछे जा रहें हैं वही हरक सिंह लोकसभा चुनावों के दौरान  कांग्रेस के प्रत्याशी के पक्ष मे प्रचार करते भी नहीं दिखाई दिए।

वही अब हरक सिंह का बयान सामने आया हैं उनके अनुसार मै कांग्रेस के साथ हूँ इस बीच कांग्रेस पर्यवेक्षक के रूप में उड़ीसा गया। दिल्ली में कांग्रेस की बैठकों में शामिल हुआ। अब फिर उड़ीसा जाने वाला हूं। हरक बोले, किसी हिंदी भाषी राज्य में जिम्मेदारी को कहा है।अनुकृति गुसाईं के भाजपा में शामिल होने पर उनके ससुर पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता डॉ. हरक सिंह ने कहा है कि वो अपना राजनीतिक भविष्य तय करने को स्वतंत्र है।

बकौल हरक-जहां तक मेरी बात है तो मैं कांग्रेस के साथ हूं। मेरा लक्ष्य कांग्रेस की सरकार बनाना है।हरक ने कहा कि अनुकृति ने भाजपा में शामिल होने का निर्णय स्वतंत्र होकर लिया है। उन्हें अपना भविष्य तय करने का हक है। आम चुनाव में सक्रिय नहीं होने और सियासी भविष्य पर बकौल हरक-बीते दिनों मैं ईडी के नोटिस में घिरा रहा, इससे ज्यादातर वक्त दिल्ली में बीता।

इस बीच कांग्रेस पर्यवेक्षक के रूप में उड़ीसा गया। दिल्ली में कांग्रेस की बैठकों में शामिल हुआ। अब फिर उड़ीसा जाने वाला हूं। हरक बोले, मैंने राष्ट्रीय नेतृत्व से किसी हिंदी भाषी राज्य में जिम्मेदारी को कहा है। उत्तराखंड में भी मैं कांग्रेस को मजबूत करने के लिए काम कर रहा हूं।

ये भी पढ़ें:  उत्तराखण्ड में सर्वप्रथम यू.सी.सी.लागू किए जाने पर मुख्यमंत्री धामी मुंबई में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मृति पुरस्कार से हुए सम्मानित

गढ़वाल क्षेत्र में नए चेहरों को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं। गोदियाल के चुनाव से गढ़वाल में कांग्रेस में जान आई है। आगामी विस चुनाव में कांग्रेस शानदार प्रदर्शन करेगी।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!