उत्तराखंड

28 और 29 दिसंबर को भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक, लोकसभा चुनाव समेत कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

Listen to this article

देहरादून: भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश पदाधिकारी बैठक काशीपुर में आयोजित होने जा रही है । बैठक में वर्तमान कार्यक्रमों की समीक्षा के साथ आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्ययोजना पर विचार विमर्श किया जाएगा।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने जानकारी दी कि प्रदेश अध्यक्ष  महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता में 28 एवं 29 दिसंबर को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जा रही है । काशीपुर के गौतमी हाइट में होने वाली इस दो दिवसीय बैठक में पहले दिन 28 दिसंबर को सांय 4 बजे से सभी जिला अध्यक्षों, जिला प्रभारी प्रभारी एवं सह प्रभारी, सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्षों की बैठक होगी । इसके उपरांत 29 दिसंबर को प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी सह प्रभारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक एवं सह संयोजक की बैठक होगी । बैठक में विकसित भारत संकल्प यात्रा, श्रद्धेय स्वर्गीय अटल जी की जयंती 25 दिसंबर पर आयोजित सुशासन दिवस, 26 दिसंबर के वीर बाल दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों के साथ विस्तारक योजना एवं मोर्चों की गतिविधियों और कार्ययोजना को लेकर समीक्षा होगी।

इस दौरान आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर रूपरेखा पर विचार विमर्श किया जाएगा। इस दौरान सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी एवं सह प्रभारी और मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष संगठनात्मक एवं अन्य गतिविधियों की जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तराखंड को दी 37.13 करोड़ की स्वास्थ्य परियोजनाओं की सौगात

Related Articles

Back to top button