उत्तराखंडदेशदेहरादूनराजनीति

27 सितम्बर भारत बंद को लेकर एकजुट हुआ किसान मोर्चा

Listen to this article

डोईवाला। 27 सितम्बर भारत बंद को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा डोईवाला की महत्वपूर्ण बैठक गन्ना सोसाइटी में समपन्न हुई।

जिसमें जिलाध्यक्ष दलजीत सिंह की अध्यक्षता और बलबीर सिंह के संचालन में डोईवाला किसान सहकारी समिति के किसान भवन में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य रूप से 27 सितम्बर को अखिल भारतीय संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर भारत बंद को सफल बनाने के लिए तैयारी पर चर्चा की ।

बैठक को सम्बोधित करते हुए किसान सभा जिलाध्यक्ष दलजीत सिंह ने कहा कि 27 सितम्बर देश के लिए एक ऐतिहासिक दिन है उसी दिन देश की आज़ादी के नायक शहीद ए आज़म सरदार भगत सिंह की जयंती है । जयंती के अवसर पर संयुक्त किसान मोर्चा ने केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ 27 सितम्बर को भारत बंद का फैसला लिया है। जिसके लिए बाजार के व्यापारीगण से भी किसानों को सहयोग करते हुए बन्द की अपील करेंगे ।

बैठक में अखिल भारतीय किसान सभा के प्रदेश महामंत्री गंगाधर नौटियाल ने किसानों से एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा कि संयुक्त किसान मोर्चा जल्दी ही प्रदेश स्तर पर संयुक्त किसान मोर्चे का गठन करने जा रहा है ताकि अलग अलग मंच पर आंदोलन कर रहे किसान एक मंच पर आकर आंदोलन को और मजबूत बना सके ।

बैठक को किसान नेता गौरव चौधरी, ज़ाहिद अंजुम, उमेद बोरा, जसवंत सिंह, याक़ूब अली, मोहित उनियाल, कमल अरोड़ा,हाजी अमीर हसन, सुरेन्द्र खालसा, गुरदीप सिंह , अश्विनी त्यागी आदि ने भी सम्बोधित किया ।

बैठक मे मुख्य रूप से इंदरजीत सिंह, बलविंदर सिंह, गुरविंदर सिंह बॉबी,प्रियांशू सक्सेना, रविन्द्र, गुरचरण, अजीत प्रिंस,हरविंदर गोगी, शुभम काम्बोज,जजसबीर सिंह, हरबंस सिंह, भजन सिंह, हरजिंदर, आदि सैकडों किसान शामिल हुए ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!