उत्तराखंड

बसपा छोड़ भाजपा के हुए सुबोध, समर्थकों के साथ थामा भाजपा का दामन

देहरादून ।  पूर्व राज्य मंत्री एवं वरिष्ठ बसपा नेता सुबोध राकेश आज अपने हजारों समर्थको के साथ भाजपा में शामिल हो गए हैं। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, पार्टी ज्वाइन करने वालों का हुजूम बताता है कि देवभूमिवासियों पर होली के साथ मोदी का रंग पूरी तरह चढ़ गया है।

हरिद्वार बाईपास स्थित वेडिंग पॉइंट में हुए जॉइनिंग कार्यक्रम में सभी नए सदस्यों का प्रदेश अध्यक्ष भट्ट के साथ हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में शानदार स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के पक्ष में गगन भेदी नारों के बीच सभी नए राजनीतिक कार्यकर्ताओं का फूल माला एवं पार्टी का पहनाकर सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान अपने संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, लगातार हजारों की संख्या में ओबीसी एवं पिछड़ा वर्ग के लोग मोदी के नेतृत्व में भाजपा के साथ आ रहे हैं। इसी क्रम में  सुबोध राकेश जैसे वरिष्ठ एवं जमीन से जुड़े नेता का आना हमारी कोशिशें को और अधिक गति प्रदान करेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रदेश की पांचो लोकसभा सीटों पर कमल का खिलना तय है लेकिन हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक सर्व समाज का आशीर्वाद उस जीत के साथ हो। सबका साथ सबका विश्वास और सबके प्रयास के मूल मंत्र को पार्टी अपने लक्ष्य को साधने के लिए भी कर रही है। जिसके तहत राष्ट्र निर्माण की मोदी मुहिम में सहयोग करने वाले सभी लोगों का पार्टी स्वागत कर रही है।

इस मौके पर पार्टी में शामिल होने वाले सुबोध राकेश ने कहा देश आज मोदी जी के नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है । काफी दिनों से वह अपने समर्थकों के साथ देश और उत्तराखंड को विकसित बनाने की कोशिशें में अपना योगदान देने के लिए इच्छुक थे। लेकिन आज सही समय आ गया है और हम सभी आज भाजपा में है और अब हरिद्वार के साथ-साथ पार्टी के सभी अन्य उम्मीदवारों को भी रिकॉर्ड मतों से जिताने में हम सभी सहयोग करेंगे।

ये भी पढ़ें:  वनाग्नि की रोकथाम के लिए नोडल अधिकारी नामित किये जाएं : मुख्यमंत्री धामी

इस मौके पर हरिद्वार प्रत्याशी एवं पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और विधायक विनोद चमोली ने सभी लोगों से रिकॉर्ड कमल खिलाने के लिए जुटने का आह्वान किया।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!